FacebookTwitterg+Mail

सलमान खान के साथ डेब्यू करना किसी ख्वाब जैसा था: जरीन खान

debuting with salman khan was like a dream for zarina khan
21 January, 2018 12:25:08 AM

मुंबईः सलमान खान ने बॉलीवुड में कई खूबसूरत एक्ट्रैसेस को एंट्री दिलाई है जिनमें से एक हैं ज़रीन खान। जरीन खान का कहना है कि सलमान खान अभिनीत फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखना उनके लिए सपनीली शुरुआत रही।

 

जरीन ने बताया, "सलमान ऐसे शख्स हैं जो हमेशा मेरे प्रिय, मेरे खास, और मेरे दिल के करीब रहेंगे क्योंकि अगर मैंने उनके लिए काम नहीं किया होता, तो मैंने कभी इस उद्योग का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोचा होता क्योंकि यह मेरी योजना नहीं थी और अब मैं फिल्म उद्योग में हूं। मुझे जिस तरह की शुरुआत मिली वह सपनीली शुरुआत थी।"

 

जरीन ने कहा कि वे सलमान की आभारी हैं। सलमान ऐसे शख्स हैं, जिनका वह हमेशा सम्मान करेंगी। वह उनकी बेहद आभारी हैं। अभिनेता ने उनके लिए बहुत कुछ किया है। जरीन की नई फिल्म '1921' है और वह जल्द ही फिल्म 'वन डे' में भी नजर आने वाली हैं।

 

हाल ही में जरीन खान ने कहा था कि वह हमेशा टॉमबॉय जैसी रही हैं। वह फिल्म 'वन डे' में एक्शन दृश्य करती नजर आएंगी. जरीन ने बताया था, "मैं हमेशा से टॉमबॉय रही हूं। मैं एक्शन फिल्में करना पसंद करूंगी और मैंने इस किरदार का चयन इसलिए किया है, क्योंकि लोगों ने मुझे बेहद अलग अंदाज में देखा है।" 


salman khan dream Zarine Khan bollywood
loading...