main page

सलमान खान के साथ डेब्यू करना किसी ख्वाब जैसा था: ज़रीन खान

Updated 21 January, 2018 12:25:08 AM

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस के करियर का सफर सलमान खान के जरिये ही शुरु हुआ और सफलता के मकाम तक जा पहुंचा। सलमान खान ने बॉलीवुड में कई खूबसूरत एक्ट्रेस को एंट्री दिलाई है जिनमें से एक हैं ज़रीन खान। जरीन खान का कहना है कि सलमान खान अभिनीत फिल्म वीर से बॉलीवुड में कदम रखना ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड में कई खूबसूरत एक्ट्रेस को एंट्री दिलाई है जिनमें से एक हैं ज़रीन खान (Zareen Khan) । जरीन खान का कहना है कि सलमान खान अभिनीत फिल्म वीर से बॉलीवुड में कदम रखना उनके लिए सपनीली शुरुआत रही।

ज़रीन खान बॉलीवुड डेब्यू 

जरीन ने बताया, "सलमान ऐसे शख्स हैं जो हमेशा मेरे प्रिय, मेरे खास, और मेरे दिल के करीब रहेंगे क्योंकि अगर मैंने उनके लिए काम नहीं किया होता, तो मैंने कभी इस उद्योग का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोचा होता क्योंकि यह मेरी योजना नहीं थी और अब मैं फिल्म उद्योग में हूं। मुझे जिस तरह की शुरुआत मिली वह सपनीली शुरुआत थी।"

ज़रीन खान की नई फिल्म

जरीन ने कहा कि वे सलमान की आभारी हैं। सलमान ऐसे शख्स हैं, जिनका वह हमेशा सम्मान करेंगी। वह उनकी बेहद आभारी हैं। अभिनेता ने उनके लिए बहुत कुछ किया है। जरीन की नई फिल्म 1921 है और वह जल्द ही फिल्म वन डे में भी नजर आने वाली हैं।

ज़रीन खान को एक्शन फिल्में करना पसंद 

हाल ही में जरीन खान ने कहा था कि वह हमेशा टॉमबॉय जैसी रही हैं। वह फिल्म 'वन डे' में एक्शन दृश्य करती नजर आएंगी. जरीन ने बताया था, "मैं हमेशा से टॉमबॉय रही हूं। मैं एक्शन फिल्में करना पसंद करूंगी और मैंने इस किरदार का चयन इसलिए किया है, क्योंकि लोगों ने मुझे बेहद अलग अंदाज में देखा है।" 

: Konika

Zareen Khansalman khanzarine khan moviebollywood hindi newslatest bollywood newsbollywood celebrity news

loading...