main page

जब पत्नी किरण के सामने लड़की ने आमिर को दे दिया S*X का ऑफर, फिर..

Updated 22 January, 2018 04:47:27 PM

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान की जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगे। आमिर अपनी हर फिल्म के लिए काफी मेहनत करते हैं और पूरा समय देते हैं। टैंलेट, एक्टिंग और हमेशा अच्छी फिल्में बनाने की वजह से ही वह न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में मशहुर हैं। उनके चाहने वालों की संख्य

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान की जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगे। आमिर अपनी हर फिल्म के लिए काफी मेहनत करते हैं और पूरा समय देते हैं। टैंलेट, एक्टिंग और हमेशा अच्छी फिल्में बनाने की वजह से ही वह न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में मशहुर हैं। उनके चाहने वालों की संख्या विदेशों में भी काफी है।

Bollywood Tadka

लेकिन, कभी कभी कुछ फैंस ऐसे भी होते हैं जो अपने पंसदीदा स्टार के लिए ही मुसीबत खड़ी कर देते हैं। ऐसा ही एक वाकया आमिर खान के साथ हुआ। यह वाकया उस वक्त हुए जब आमिर की एक फीमेल फैन ने अपने चहेते एक्टर से मिलने पर ऑटोग्राफ और सेल्फी की डिमांड के बजाय कुछ और डिमांड कर दी।

Bollywood Tadka

इस फीमेल फैन ने आमिर के सामने एक ऐसी डिमांड रख दी थी जिसे पूरा करना आमिर के बस की बात नहीं थी औऱ वो उसकी बातों को सुनकर शर्मा गए।

Bollywood Tadka

दरअसल, इस बात का खुलासा आमिर बॉलीवुड ने एक टॉक शो के दौरान किया, जहां वो अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। आमिर ने टॉक शो के दौरान बताया कि ‘जब कोई मुझे पसंद करता है, तो मुझे ये बात जानकर काफी खुशी मिलती है’। इसके बाद शो के होस्ट ने आमिर से किसी फैंस की कोई ऐसी बताने के लिए कहा जो वाकई में अजीब हो और जिसे सुनकर वो शर्मा गए हों।

Bollywood Tadka

शो के होस्ट के इस सवाल का जवाब देते हुए आमिर ने कहा – ‘मुझे साफ बोलने वाले लोग पसंद हैं। मुझे याद है एक लड़की ने मुझसे सीधे आकर कहा था मैं तुम्हारे साथ सोना चाहती हूं’। आमिर के मुंह से इतना सुनते ही उनकी पत्नी किरण राव ने उनसे तुंरत कहा कि ‘ये बात तुमने मुझे क्यों नहीं बताई’। हालांकि, आमिर ने अपनी पत्नी से कहा कि मैने ये बात तुम्हें पहले बताई थी। 

:

female fanAAMIR KHANwifekiran rao

loading...