main page

तलाक के बाद पहली बार पति संजय के साथ नजर आईं करिश्मा, बेटे कियान के साथ की खूब मस्ती

Updated 19 January, 2018 03:56:31 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर हाल ही में अपने बेटे कियान और एक्स हजबैंड संजय कपूर के साथ लंच के बाद कैमरे में स्पॉट हो गईं। करिश्मा इस दौरान ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहने हुए सिंपल लुक में काफी अच्छी लग रही थी वहीं बेटे कियान और एक्स हसबैंड भी सिंपल आउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रहे थे। वैसे जैनकारी के

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर हाल ही में अपने बेटे कियान और एक्स हजबैंड संजय कपूर के साथ लंच के बाद कैमरे में स्पॉट हो गईं।

Bollywood Tadka

करिश्मा इस दौरान ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहने हुए सिंपल लुक में काफी अच्छी लग रही थी वहीं बेटे कियान और एक्स हसबैंड भी सिंपल आउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रहे थे।

Bollywood Tadka

वैसे जैनकारी के लिए आपको बता दें कि तलाक के बाद पहली बार है जब करिश्मा इस तरह संजय कपूर के साथ गुड टाइम स्पेंड करती नजर आईं हैं। हालांकि इस दौरान उनकी बेटी समायरा साथ नजर नहीं आईं।

Bollywood Tadka

बता दें कि तलाक के बाद बेटी समायरा और बेटे कियान दोनों की कस्टडी करिश्मा कूपर के ही पास है। करिश्मा से तलाक के बाद संजय ने प्रिया सचदेवा से शादी कर ली थी और अब दोनों साथ में हैं।

Bollywood Tadka

साल 2003 में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की थी और साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद ये करिश्मा मुंबई में शिफ्ट हो गईं और अब यहीं रहती हैं अपने दोनों बच्चों के साथ। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

karsihma kapoorSanjay Kapoorkiandinner date

loading...