main page

जानिए लव और प्रियांक में से कौन होगा घर से बेघर

Updated 30 December, 2017 11:12:17 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 हर हफ्ते की तरह इस बार भी घर का कोई एक सदस्य घर से बेघर होगा। इस बार लव त्यागी और प्रियांक शर्मा का नाम नॉमिनेट हुआ है। लेकिन बताया जा रहा है कि इस हफ्ते प्रियांक शर्मा घर से आउट हो चुकें है और लव त्यागी को देश की जनता ने ज्यादा वोट देकर बचा लिया है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 हर हफ्ते की तरह इस बार भी घर का कोई एक सदस्य घर से बेघर होगा। इस बार लव त्यागी और प्रियांक शर्मा का नाम नॉमिनेट हुआ है। लेकिन बताया जा रहा है कि इस हफ्ते प्रियांक शर्मा घर से आउट हो चुकें है और लव त्यागी को देश की जनता ने ज्यादा वोट देकर बचा लिया है। 

दरअसल, वोटिंग में लव त्यागी और प्रियांक दोनों में ही कड़ी टक्कर देखने को मिली। सोशल साइट पर प्रियांक की तुलना में लव त्यागी की फैन फ़ॉलोविंग ज्यादा तगड़ी रही। दर्शकों का मानना है कि लव ने पिछले कुछ हफ़्तों में ख़ुद को गेम में बेहद मज़बूती से पेश किया है। 

बता दें कि बिग बॉस के घर में शुरुआत से ही ये दोनों एक अच्छे दोस्त के रूप में सामने आए हैं। घर में अब सिर्फ 6 सदस्य बचे हुए हैं। कुछ ही दिनों में फाइनल हो जाएगा कि शो का विनर कौन होगा। ऐसे में घर के भीतर मौजूद सभी सदस्य हर वह मुमकिन कोशिश कर रहें है जिसकी वजह से जीत मिल सके। 

:

BIGG BOSSLuv Tyagipriyank sharmasalman khan

loading...