main page

शो से बाहर निकलते ही प्रियांक ने हिना को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर चौंक जाएंगे आप

Updated 31 December, 2017 12:11:03 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में कल के वीकेंड के वार पर प्रियांक शर्मा घर से बेघर हो गए। वहीं दर्शकों का दिल जीतकर एक बार फिर से लव त्यागी को इस घर में और वक्त बिताने का मौका मिल गया। जैसे इस घर से निकलने वाला हर कंटेस्टेंट अपने अनुभवों को साझा करने के साथ साथ कई खुलासे करता है

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में कल के वीकेंड के वार पर प्रियांक शर्मा घर से बेघर हो गए। वहीं दर्शकों का दिल जीतकर एक बार फिर से लव त्यागी को इस घर में और वक्त बिताने का मौका मिल गया। जैसे इस घर से निकलने वाला हर कंटेस्टेंट अपने अनुभवों को साझा करने के साथ साथ कई खुलासे करता है वैसे ही प्रियांक ने भी निकलते ही एक ऐसा धमाका किया है जिसे सुनकर शायद हिना खान के फैंस के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

खबरों की मानें तो जब प्रियांक से पूछा गया कि हिना के ऊपर इल्जाम लग रहे है कि वह स्टेटमेंट बदलती रहती हैं? क्या आपको भी लगता है कि, “हिना कभी गलत नहीं होती है? इस सवाल के जवाब में प्रियांक ने कहा कि हाँ वह भूलती हैं। हिना को प्रॉब्लम है भूलने की और ये हम सब लोग जानते हैं इसीलिए उनको बादाम दिए जाते है। ऐसा नहीं है कि वह कभी गलत नहीं है। घर में ऐसा कोई भी नहीं है जो कभी गलत नहीं हो। ऐसा होता रहता है और ये जिंदगी और इस खेल का हिस्सा है।

बता दें कि हिना और प्रियांक की दोस्ती इस घर में खूब देखने को मिली हालांकि बीते दो-तीन हफ्तों से प्रियांक की दोस्ती फिर से विकास गुप्ता से हो गई थी। खैर अब प्रियांक के जाने के बाद घर में 6 कंटेस्टेंट्स ही बचे हुए और अब देखना होगा कि फिनाले की रेस में कौन कौन शामिल होगा। 

:

BIGG BOSSex contestantpriyank sharmashocking revealshina khan

loading...