main page

सलमान के सामने थी अर्शी वहीं प्रियांक ने किए 2 बड़े खुलासे, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Updated 18 December, 2017 10:34:56 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के 12 वें हफ्ते के वीकेंड के वार में जहाँ कंटेस्टेंट्स ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। सलमान खान वीकेंड के वार पर घर के सदस्यों से कुछ न कुछ ऐसा जरुर कराते हैं कि दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के 12 वें हफ्ते के वीकेंड के वार में जहाँ कंटेस्टेंट्स ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। सलमान खान वीकेंड के वार पर घर के सदस्यों से कुछ न कुछ ऐसा जरुर कराते हैं कि दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है। आज के एपिसोड में सलमान ने कंटेस्टेंट्स के साथ एक ऐसा खेल खेला कि सबके दिलों में भरा जहर दर्शकों के सामने आ गया। 

दरअसल, सलमान ने घर के कंटेस्टेंट्स की दोस्ती को टेस्ट करने के लिए एक गेम खेला जिसमें उन्होंने दो पक्के दोस्तों को एक दूसरे की तरफ पीठ करके बैठाया और कुछ सवाल पूछे। इसमें हितेन और विकास की जोड़ी ने सबसे ज्यादा सही जवाब दिए और खेल को अपने नाम कर लिया। हालांकि खेल के दौरान अर्शी खान और प्रियांक शर्मा ने दो बड़े खुलासे कर डाले। जब अर्शी खान और आकाश डडलानी को सलमान खान ने एक साथ बैठाया और पूछा कि घर में सबसे गंदा खेल कौन खेल रहा है ? तो अर्शी खान ने जवाब दिया कि उनके मुताबिक घर में सबसे गंदा खेल शिल्पा शिंदे खेल रही हैं। इसके दूसरे तरफ जब सलमान प्रियांक और हिना को खेल के बुलाया और पूछा कि घर में ऐसा कौन सा प्रतियोगी है जो आग लगाता घूमता है ? तो प्रियांक ने अर्शी खान का नाम लिया। हालांकि इसके बाद प्रियांक ने अर्शी खान का नाम लेने के बाद काफी सफाई भी दी लेकिन शब्द मुंह से निकल चुके थे। वैसे भले ही हमें अर्शी खान के मुंह से शिल्पा शिंदे के लिए उगली गई आग ने ज्यादा चौंकाया न हो लेकिन प्रियांक के द्वारा अर्शी का नाम लिया जाना जरुर थोड़ा अखरता है। प्रियांक और अर्शी के बीच इस समय ऐसी कोई दुश्मनी भी नहीं चल रही है। 

:

BIGG BOSSArshi Khanpriyank sharmasalman khandisclosures

loading...