FacebookTwitterg+Mail

"जूली 2" की एक्ट्रैस राय लक्ष्मी को नहीं पसंद है तारीफ!

rai lakshmi said box office collection is more important for her
27 November, 2017 11:07:03 AM

मुंबई: बॉलीवुड हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जूली 2' की एक्ट्रैस राय लक्ष्मी अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। वैसे दर्शकों को फिल्म तो इतनी पसंद नहीं आईं लेकिन राय लक्ष्मी को सबने काफी सराहा। 

राय लक्ष्मी का कहना है कि उनके लिए आलोचकों की तारीफ की तुलना में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ज्यादा मायने रखता है. लक्ष्मी ने कहा, "मुझे बॉक्स ऑफिस नंबरों की ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन सिंगल स्क्रीन ऑडियंस को यह फिल्म अच्छी लगेगी। उन्होंने कहा, ऐसे लोग हैं जो तर्क खोजने की कोशिश करेंगे, इसलिए यह दर्शकों का एक अलग समूह है। मुझे लगता है कि मेरी पहुंच आम लोगों में ज्यादा है।

दीपक शिवदासानी की लिखी और उनके डायरैक्शन में बनी 'जूली 2' विजय नायर ने प्रोड्यूस किया है। इसमें राय अहम रोल में हैं। यह शिवदासानी की साल 2004 की फिल्म 'जूली' का सीक्वल है। उन्होंने बताया पहले लोग सोच रहे थे कि यह इरोटिक फिल्म है। इसलिए लोग अपने परिवार के साथ फिल्म देखने को लेकर असहज थे लेकिन फिल्म देखने के बाद उन्हें पता चला कि यह इरोटिक फिल्म नहीं है। फिल्म के लिए मिक्स रिपोर्ट है, लेकिन मुझे लगता है कि ठीक है क्योंकि यह मेरी पहली और अंतिम आखिरी नहीं है। आखिरकार आलोचकों की प्रशंसा की तुलना में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मेरे लिए मायने रखता है। 


julie 2 rai lakshmi
loading...