FacebookTwitterg+Mail

4 बच्चों के बाद भी क्यों लिया गया था सलमान की बहन अर्पिता को गोद, सच्चाई जानकार आ जाएंगे आंसू

salman khan sister arpita
14 November, 2017 11:33:43 AM

मुंबई  बॉलीवुड फंक्शन हो या अवार्ड फंक्शन या फिर फैमिली पार्टी हो अर्पिता हमेशा खान परिवार के साथ होती है लेकिन आपको शायद पता न हो लेकिन अर्पिता सगी बेटी नहीं बल्कि खान परिवार ने गोद लिया हुआ है। फिर भी खान परिवार के लिए अर्पिता सगी बहन से काम नहीं है।

 

PunjabKesari

अर्पिता के लिए खान परिवार का प्यार हम सभी ने देखा है कि किस तरह खान परिवार ने अर्पिता की शादी बड़े ही धूम धाम से की जिसमे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। लेकिन सलीम खान ने तीन बेटे (सलमान, अरबाज, सोहेल) और एक बेटी अलवीरा के होते हुए आखिर खान परिवार ने अर्पिता को गोद क्यों लिया ये सवाल शायद आपके दिमाग में आ रहा होगा तो हम आपको इसका जवाब देते है।

PunjabKesari
ख़बरों के मुताबिक, सलमान के माता पिता रोज सुबह घूमने के लिए जाया करते थे और गरीबो और भिखारियों को दान दिया करते थे एक दिन उन्होंने देखा की एक भिखारी की मौत हो चुकी है और उसी के पास एक नवजात बच्ची पड़ी हुई है और ये बच्ची अर्पिता ही थी उसको सलमान के माता पिता अपने घर ले आये और साथ में रखा।

PunjabKesari

ऐसा भी कहा जाता है की उनको सलमान की दूसरी माँ यानी की हेलेन ने गोद लिया था।

PunjabKesari

आज अर्पिता अपने पति और बेटे अहिल के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही है।सलमान के अपने भांजे अहिल के साथ खेलने की ख़बरें मीडिया मी आती रहती हैं।
 


salman khansister arpita khan
loading...