main page

इस फिल्म की असफलता ने शाहरुख खान को बनाया मजबूत

Updated 22 January, 2018 12:11:46 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान की साल 2000 में आई प्रोडक्शन फिल्म ''फिर भी दिल है हिंदुस्तानी'' असफल रही थी। इसको लेकर उन्होंने कहा कि इस असफलता ने उन्हें मजबूत बनाया...

मुंबईः सुपरस्टार शाहरुख खान की साल 2000 में आई प्रोडक्शन फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' असफल रही थी। इसको लेकर उन्होंने कहा कि इस असफलता ने उन्हें मजबूत बनाया था।

 

हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि, "यह बहुत खास थी। वह बुरी तरह असफल रही थी, लेकिन हमारी असफलता ने अजीज मिर्जा, जूही चावला और मुझे मजबूत बनाया। प्यार 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी'।" शाहरुख़ खान की ये फिल्म बैनर ड्रीम्ज अनलिमिटेड के तले बनी थी। फिल्म को शाहरुख ने जूही चावला और निर्देशक अजीज मिर्जा के साथ मिलकर बनाया था। इस फिल्म में शाहरुख ने अजय बक्शी और जूही ने रिया बनर्जी का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद बैनर ड्रीम्ज अनलिमिटेड को रेड चिलीज एंटरटेंमेंट में तब्दील कर दिया गया था।

 

फिलहाल शाहरुख़ फिल्म 'जीरो' को लेकर व्यस्त है। इस फिल्म को बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता आनंद एल राय बना रहे है। फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में है। 
 

:

Shahrukh Khanflop filmstrongphir bhi dil hai hindustanibollywood

loading...