main page

सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते ऋषि कपूर ने जब पहनी थी लेडीज पैंट, जानें पूरा किस्सा

Updated 17 January, 2018 10:52:56 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और बेब़ॉक बोल के लिए जाने जाते हैंं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फिल्मों से जुड़े लाजवाब किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऐसा कुछ खुलासा किया था जो फैंस को हैरान कर देने वाला है। ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा था कि फिल्म जहरीला इंसान के गाने ''ओ हंसिनी'' की शूटिंग के दौरान उन्होंने लेडीज पैंट्स पहनी थीं। फिल्म में उनके अॉपोजिट मौसमी चैटर्जी थीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और बेब़ॉक बोल के लिए जाने जाते हैंं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फिल्मों से जुड़े लाजवाब किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऐसा कुछ खुलासा किया था जो फैंस को हैरान कर देने वाला है। ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा था कि फिल्म जहरीला इंसान के गाने 'ओ हंसिनी' की शूटिंग के दौरान उन्होंने लेडीज पैंट्स पहनी थीं। फिल्म में उनके अॉपोजिट मौसमी चैटर्जी थीं।

 

इस मजेदार किस्से को साझा करते हुए उन्होंने बताया कि अनजाने में उन्होंने 'ओ हंसिनी' गाने की पूरी शूटिंग के दौरान लेडीज पैंट पहन रखी थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनकी डिजाइनर ने नोटिस किया कि इस पैंट की चेन फ्रेंट में होने की बजाय साइड में है। तब जाकर एक्टर को इस फैशन बलंडर का पता चला। ऋषि को अपनी शॉपिंग खुद करते थे। उन दिनों एक्टर बैरट घूमने गए थे। वहां पर उन्हें टाइट फिटिंग पैंट बहुत अच्छी लगी। उन्हें ये पैंट इतनी पसंद आई कि उन्होंने इसे गाने की शूटिंग के दौरान पहनने का फैसला किया। बता दें कि प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर नीना गुप्ता की फिल्म मुल्क और बिग बी के साथ 102 नॉटआउट में नजर आएंगे।

:

Rishi Kapoorrevealsladies pantzehreela insaansong o hansini

loading...