main page

Movie Review: 'उड़ता पंजाब'

Updated 17 June, 2016 05:21:11 PM

कई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद डायरैक्टर अभिषेक चौबे की फिल्म 'उड़ता पंजाब' आज रिलीज हो गई है।

मुंबई: कई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद डायरैक्टर अभिषेक चौबे की फिल्म 'उड़ता पंजाब' आज रिलीज हो गई है। फिल्म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ मुख्या भूमिके में है। सेंसर बोर्ड से लड़ाई के बाद पास हुई इस मूवी में हर दूसरे डायलॉग में गाली है। इस फिल्म में ज्यादा गाली सुनी जा सकती है। 

कहानी पंजाब में चार अलग-अलग लोगों के के इर्द-गिर्द घूमती है। एक तरफ रॉक स्टार टॉमी सिंह यानी शाहिद कपूर है, जिसे ड्रग्स की बुरी लत है। वहीं, बिहार से पंजाब आई लड़की यानी आलिया भट्ट है, जिसका सपना कुछ और था, लेकिन हालात ने उसे किसी और रास्ते पर पहुंचा दिया। फिल्म का तीसरा अहम किरदार एक डॉक्टर प्रीत साहनी यानी करीना कपूर खान का है। जबकि चौथा पुलिस अफसर सरताज सिंह यानी दिलजीत दोसांझ का है। अलग-अलग तरह से इन लोगों की जिंदगी को कैसे ड्रग्स ने प्रभावित किया

फिल्म का डायरेक्शन आपको डार्क शेड में मिलता है, जहां हरेक किरदार एक ख़ास तरह की रोशनी में अपने डायलॉग कहता नजर आता है। फिल्म में हर किरदार का लुक बहुत ही अलग है। इसे हर किसी ने फिल्म का ट्रेलर देखते महसूस भी किया होगा। पंजाब के रियल लोकशन्स अच्छे लगते हैं। लेकिन यह फिल्म एक खास तरह की ऑडियंस ही पचा पाएगी। कुछ शॉट्स अभिषेक चौबे ने उम्दा लिए हैं, खास तौर पर वह सीन, जब पहली बार आलिया भट्ट और शाहिद कपूर का एक-दूसरे से मिलना होता है।

बाकी की कहानी जाननें के लिए अाप यह फिल्म देखनी पड़ेगी। अौर हां...अगर अाप इन एक्टर्स के दीवाने हैं, तो यह फिल्म अापको जरुर देखनी चाहिए। मिस मत कीजिए।

 

 

:

Movie ReviewUdta PunjabShahid KapoorAlia BhattKareena KapoorDiljit Dosanjh

loading...