main page

सलमान के हिट एंड रन मामले में 2 गवाहों से पूछताछ

Updated 31 January, 2015 09:31:44 PM

फिल्म अभिनेता सलमान खान के वर्ष 2002 में हिट एंड रन मामले में आज पुन सुनवाई के दौरान दो गवाहों से पूछताछ हुई।

मुंबई: फिल्म अभिनेता सलमान खान के वर्ष 2002 में हिट एंड रन मामले में आज पुन सुनवाई के दौरान दो गवाहों से पूछताछ हुई। 
 
विशेष सरकारी वकील प्रदीप घरात ने सरकारी जे.जे. अस्पताल के डाक्टर और बचाव पक्ष के वकील श्रीकांत शिवाडे से पूछताछ हुई। सत्र अदालत के न्यायाधीश डी. डब्ल्यू देशपांडे ने अगली सुनवाई 12 फरवरी तक स्थगित कर दी। रसायन विशेषज्ञ और अंधेरी के आरटीओ अधिकारी से अगली सुनवाई में पूछताछ हो सकती है। गौरतलब है कि 28 सितंबर 2002 को सलमान खान की कार से बान्द्रा में एक बेकरी के सामने सड़क के किनारे सो रहे लोग कचल गये थे जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार लोग घायल हो गये थे।
 
दुर्घटना के बाद सरकारी जे. जे. अस्पताल में इन लोगों को इलाज के लिए ले जाया गया था। वकील ने अदालत को बताया कि सलमान खान का परीक्षण के लिए डाक्टर ने दो शीशी में खून लिया था और जांच के लिए लाइब्रेरी में भेजा था।
 
शिवाडे ने कहा कि खून का परीक्षण करने वाले रसायन विशेषज्ञ ने बताया था कि सलमान खान के खून की सिर्फ एक शीशी उन्हें मिली थी। उन्होंने ने बताया कि स्वास्थ्य नियम के अनुसार जांच के लिए पांच एमएल खून लिया जाता है लेकिन डाक्टर ने सिर्फ 3 एमएल खून का नमूना भेजा था। इसके अलावा खून के खराब होने से बचाने के लिए उसमें जो रसायन डाला जाना चाहिए वह भी नहीं डाला गया।
 
:

Salman Khanhit-and-run casewitnessesjudge d. W Deshpande

loading...