main page

झुर्रियां वाले मर्द ज्यादा आकर्षक लगते हैं: करीना

Updated 27 February, 2015 05:04:12 PM

बॉलीवुड की दिलकश व छरहरी अभिनेत्री करीना कपूर 35 साल की होने वाली हैं। उन्होंने साफ किया है कि वह 22 साल की दिखने की कोशिश नहीं कर रही हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिलकश व छरहरी अभिनेत्री करीना कपूर 35 साल की होने वाली हैं। उन्होंने साफ किया है कि वह 22 साल की दिखने की कोशिश नहीं कर रही हैं। उनका मानना है कि बढ़ती उम्र की खूबसूरती 'झुर्रियों' में ही छपी है, विशेषकर जब सवाल पुरुषों का हो। 

करीना हाल में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आई थीं। इस दौरान एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया, "मेरे ख्याल से एक व्यक्ति को सौम्यता के साथ बड़ा होना चाहिए। मुझे 34 साल की होने पर नाज है। मेरे ख्याल से उम्र का बढ़ना कमाल का है। मुझे उस वक्त नफरत होती है, जब मैं किसी की ओर देखती हूं और मुझे पता चलता है कि उन्होंने अपनी झुर्रियां छिपाने की कोशिश की है।"

उन्होंने बढ़ती उम्र के प्रभाव को कम करने के लिए कराई जाने वाली तमाम सर्जरियों के बारे में अपने विचार रखे। करीना अभिनेता सैफ अली खान की बेगम है। वह सैफ से 10 साल छोटी हैं। उन्होंने कहा, "मुझे जिन मर्दो के चेहरे पर ज्यादा झुर्रियां होती हैं, वो ज्यादा बुद्धिमान और आकर्षक लगते हैं। महिलाओं में भी मेरे ख्याल से महारानी गायत्री देवी बहुत शोभायमान थीं। वह सफेद बालों के साथ जिस तरह बूढ़ी हुई, वह बहुत ही लालित्यपूर्ण है।"

:

Kareena KapoorwrinklesmanattractiveBollywood news

loading...