main page

फेमस सिंगर के साथ क्यों जुड़ा सनी लियोन का नाम!

Updated 28 February, 2015 05:39:28 PM

सनी लियोन की जिस फिल्म में हो वह सुर्खियों में ना आए कम ही होता है। अब आने वाली फिल्म एक पहेली लीला के साथ अब सोनू निगम का भी नाम जुड़ गया है।

मुंबई: सनी लियोन की जिस फिल्म में हो वह सुर्खियों में ना आए कम ही होता है। अब आने वाली फिल्म एक पहेली लीला के साथ अब सोनू निगम का भी नाम जुड़ गया है। सोनू के एक सुपरहिट गाने को फिल्म का हिस्सा बनाया जा रहा है।

1999 में सोनू निगम के गाने "दीवाना तेरा" ने धूम मचा दी थी। यही गाना अब एक बार फिर से धूम मचाने के लिए तैयार है वो भी सनी लियोनी की फिल्म में। टीओआई की खबर के अनुसार सनी ‌की फिल्म एक पहेली लीला में इस गाने के वर्जन को ढाला जाएगा अर्जित सिंह की आवाज में।

गाना जय भानुशाली और सनी लियोन पर फिल्माया जाएगा। जिसे मीट ब्रदर्स कंपोज करेंगे। फिल्म के अभिनेता जय भानुशाली एक संघर्षशील गायक का रोल निभा रहे हैं। 

जय के अनुसार गाना फिल्म की शुरुआत में आएगा। वैसे इससे पहले जय भानुशाली और सूरवीन चावला पर 'हेट स्टोरी2' में एक पुराने गीत"आज फिर तुम पर प्यार आया है" का लेटेस्ट वर्जन फिल्माया गया था जो सुप‌रहिट साबित हुआ था। 

क्या सोनू के गाने पर जय और अर्जित की जुगलबंदी सनी लियोन की फिल्म में भी वही जादू दोहरा पाएगी? ये गाना आने के बाद ही पता चलेगा।

:

Sunny Leonesonu nigamek paheli leelaBollywood news

loading...