main page

मैं खुशकिस्मत पिता हूं :डेविड धवन

Updated 28 February, 2015 05:36:35 PM

फिल्मकार डेविड धवन को अपने बेटे अभिनेता वरुण धवन पर गर्व है। वह फिल्म ‘बदलापुर’ की सफलता और इसमें वरुण के काम से बेहद खुश हैं।

मुंबई: फिल्मकार डेविड धवन को अपने बेटे अभिनेता वरुण धवन पर गर्व है। वह फिल्म ‘बदलापुर’ की सफलता और इसमें वरुण के काम से बेहद खुश हैं। डेविड के लिए फिल्म ‘बदलापुर’ की सफलता खास मायने रखती है, क्योंकि फिल्म ने वरुण को अभिनेता के रूप में नई पहचान दी है।

फिल्म की सफलता के जश्र में शुक्रवार रखी गई पार्टी में डेविड ने कहा, ‘‘आज का दिन मेरे लिए खास है। मैंने आज तक बहुत कामयाबी देखी है, लेकिन यह कामयाबी खास है।’’ डेविड ने फिल्म जगत को ‘राजा बाबू’, ‘कूली नंबर वन’, ‘साजन चले ससुराल’ और ‘हसीना मान जाएगी’ जैसी फिल्में दी हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मैं दुनिया के सबसे खुशकिस्मत पिताओं में से हूं।’’ वरुण ने अपने पिता के निर्देशन में फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ मे काम किया था। डेविड खुश हैं कि वरुण ने ‘बदलापुर’ जैसी गंभीर फिल्म में इतना बढिय़ा काम किया।

उन्होंने कहा, ‘‘वह मेरा बेटा है, लेकिन इस फिल्म में काम करने का फैसला उसका खुद का था।’’ श्रीराम राघवन निर्देशित ‘बदलापुर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी, विनय पाठक और यामी गौतम ने भी काम किया है।

 
:

David Dhawanhappiest fathersBadlapurVarun DhawanMain Tera HeroBollywood news

loading...