main page

स्वाइन फ्लू की चपेट से बची सोनम कपूर!

Updated 01 March, 2015 12:18:48 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू है ऐसी खबरें मीडिया में फैली हुई थी लेकिन एक्ट्रेस के करीबी सूत्र का कहना है कि उन्हें स्वाइन फ्लू नहीं बल्कि सिर्फ जुकाम और खांसी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू है ऐसी खबरें मीडिया में फैली हुई थी लेकिन एक्ट्रेस के करीबी सूत्र का कहना है कि उन्हें स्वाइन फ्लू नहीं बल्कि सिर्फ जुकाम और खांसी है।

सूत्र ने कहा, 'सोनम को स्वाइन फ्लू नहीं हुआ है, जैसा अफवाहों में कहा जा रहा। वो सिर्फ ब्लड टेस्ट और एक्स रे के लिए अस्पताल गई थी। वो अस्पताल में भर्ती भी नहीं हैं। उन्हें सर्दी और बुखार था। वो सिर्फ चेकअप के लिए वहां गई थी।'

सोनम फिलहाल राजकोट में सलमान खान के साथ फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग कर रही हैं। स्वाइन फ्लू पूरे देश में तेजी से अपने पैर पसार रहा है और पूरे भारत में करीब 12000 लोग इससे प्रभावित हैं।

इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा, उनकी पत्नी अनुपमा चोपड़ा और बेटे को भी स्वाइन फ्लू हो गया था। अनुपमा ने ट्विटर पर बताया था कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है। हालांकि उन्होंने ये जिक्र नहीं किया था कि विधु और उनका बेटा भी स्वाइन फ्लू की चपेट में थे।

:

swine fluSonam Kapoorsalman khanprem ratan dhan payoBollywood news

loading...