main page

रंगेहाथ पत्नी को पकड़ने के लिए पति ने अपनाया अजीबो-गरीब तरीका

Updated 01 March, 2015 05:13:34 PM

क्या आप काले जादू में विश्वास करते हैं? आप चाहें करें या न करें लेकिन इससे जुड़ा एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आपकी हैरानी का कोई ठिकाना ही नहीं रहेगा।

नई दिल्लीः क्या आप काले जादू में विश्वास करते हैं? आप चाहें करें या न करें लेकिन इससे जुड़ा एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आपकी हैरानी का कोई ठिकाना ही नहीं रहेगा। 

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार,  साउथ अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में रहने वाले एक पति को अपनी पत्नी पर शक था कि उसका किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। और उसकी गैर माजूदगी में वह अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध जरूर बनाएगी।

बस वह उन्हें दूर रखने के लिए वह तरह तरह के तरीके ढूंढने लगा। 42 साल के नील ने पत्नी से कहा कि वह बिजनेस के सिलसिले में कुछ दिनों के लिए बाहर जा रहा है। उसने  इलाके के एक काला जादू करने वाले बाबा से संपर्क किया और अपनी समस्या बताई। भूत भगाने वाले इस बाबा ने काले जादू की मदद से उसकी पत्नी के प्राईवेट पार्ट पर ही काला जादू कर दिया।

बाबा ने नील को आश्वस्त कर दिया कि अगर उसकी पत्नी साशा अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाएगी, तो ये काला जादू असर करेगा और संभोग के दौरान प्रेमी के गुप्तांग महिला के योनि में ही फंस जाएगा और वो ऐसा नहीं कर सकेंगे। ऐसा हुआ भी, दोनों सैक्स नहीं कर पाएं। योनि में गुप्तांग में फंसने के कारण दोनों ने पड़ोसियों से मदद मांगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। 

डॉक्टरों ने दोनों को अलग किया हालांकि इस मामले को लेकर डाक्टर की अपनी ही राय थी।  उन्होंने इसके पीछे के बॉयोलॉजिकल कारण बताया।

उन्होंने बताया कि पूरा मामला पेनिस कैप्टिवस का है। इस कंडिशन में जब महिला को ऑर्गेज्‍म होता है और उसकी योनि की मसल्स कॉन्ट्रैक्ट होती हैं, तो गुप्तांग में सूजन आ जाती है, जिसकी वजह से ऐसी परेशानी होती है।  इस मामले में ऐसा ही हुआ।

 

:

HusbandWifeLoverBlack MagicSexHospitalDoctorOffbeat news

loading...