main page

'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट पूजा ने फराह को भेजा कानूनी नोटिस

Updated 02 March, 2015 05:32:04 PM

रियलिटी शो 'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने कलर्स चैनल को कानूनी नोटिस तक भेज दिया है। माजरा यह है कि पूजा मिश्रा का दावा है कि कलर्स चैनल पर दिखाए जाने वाला कुकरी शो 'फराह की दावत' असल में उनका आइडिया था।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने कलर्स चैनल को कानूनी नोटिस तक भेज दिया है। माजरा यह है कि पूजा मिश्रा का दावा है कि कलर्स चैनल पर दिखाए जाने वाला कुकरी शो 'फराह की दावत' असल में उनका आइडिया था।

इस कुकरी शो को फराह खान होस्ट कर रही हैं। पूजा मिश्रा ने कलर्स चैनल पर उनका आइडिया चुराने का आरोप लगाया है और इसके लिए उन्होंने कानूनी नोटिस भेजकर इस चैनल को खूब खरी-खोटी भी सुनाई है।

कानूनी नोटिस में पूजा मिश्रा के कुकरी शो के बारे में कहा गया है कि कलर्स चैनल ने पूजा मिश्रा प्रोडक्शंस के पहले कुकरी शो की नकल कर और 'फराह की दावत' को ऑन एयर कर प्रोफेशनलिज्म की सारी सीमाएं लांघ दी है। 

इसमें यह भी बताया गया है कि पूजा मिश्रा के कुकरी शो के स्पॉन्सरशिप के लिए वीडियोकॉन ने उनसे संपर्क भी किया था, लेकिन कलर्स ने 'फराह की दावत' के लिए वीडियोकॉन को प्रस्ताव दे दिया। पूजा मिश्रा प्रोश्रडक्शंस का कुकरी शो जल्द ही न्यूयॉर्क के एक फूड चैनल पर ऑन एयर होने वाला है।

 

:

Bigg Boss 5 Pooja MishraFarah ki dawatfarah khanBollywood news

loading...