main page

pics: बॉलीवुड की सैक्स सिंबल के नक्शे कदमों पर चली सनी लियोन!

Updated 02 March, 2015 05:32:21 PM

'सत्यम शिवम सुंदरम' की जीनत अमान के टापलैस लुक को भला कौन भूल सकता है। इस फिल्म में उन्होंने अपने टॉपलेस अवतार से सभी को हैरान कर दिया था।

मुंबई: 'सत्यम शिवम सुंदरम' की जीनत अमान के टापलैस लुक को भला कौन भूल सकता है। इस फिल्म में उन्होंने अपने टॉपलेस अवतार से सभी को हैरान कर दिया था। 

अपनी अगली फिल्म 'एक पहेली लीला' में सनी लियोन भी जीनत अमान के नक्शे कदमों पर चल रही हैं। सनी लियोन अपनी इस फिल्म में सफेद साड़ी में लिपटी बिल्कुल उसी लुक में नजर आएंगी, जैसा कि 'सत्यम शिवम सुंदरम' में जीनत अमान दिखी थीं।

फिल्म 'एक पहेली लीला' का निर्देशन बॉबी खान कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ''सत्यम शिवम सुंदरम' में जीनत अमान कीे खूबसूरती को बहुत खूबसूरती के साथ कैमरे में कैद किया गया था। जब मैंने इस बारे में सनी से बात की तो वह भी जीनत अमान का लुक अपनाने को तुरंत तैयार हो गईं। हालांकिे जीनत अमान की तरह सनी इसके लिए टॉपलेस नहीं होने वाली हैं।'

फिल्म 'एक पहेली लीला' 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसमें सनी तीन अलग-अलग किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं। वैसे यह देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में सनी सफेद साड़ी में जीनत अमान वाला जादू चला पाती हैं या नहीं।

 
:

Satyam Shivam SundaramZeenat Amansunny leoneBollywood news

loading...