main page

हिट एंड रन केस: सलमान खान को मिली बड़ी राहत

Updated 03 March, 2015 01:25:40 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के लिए आज का दिन बहुत अहम है। दो अलग-अलग मामलों में फैसला होना है। मंगलवार को जहां काला हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट में सुनवाई होनी है

मुंबई: सलमान खान को हिट एंड रन केस में कोर्ट से राहत मिल गई है। कोर्ट ने सरकारी वकील की मांग खारिज करते हुए कहा कि सलमान खान को लाइसेंस नहीं देना होगा, जबकि अभी अवैध शस्त्र रखने के आरोप में कोर्ट का फैसला आना बाकी है। इस मामले में जोधपुर कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई होनी है।

16 साल पुराने आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान की किस्मत के फैसले में कितने दिन बाकी हैं, ये जोधपुर कोर्ट में होने वाली सुनवाई से तय हो जाएगा। गौरतलब है इस मामले पर कोर्ट 25 फरवरी को फैसला सुनाने वाली थी लेकिन सरकारी वकील की तरफ से पेश चार लंबित याचिकाओं के सामने आने के बाद फैसला 3 मार्च तक के लिए टाल दिया गया था। सरकारी वकील ने चार अर्जियों में 24 गवाहों को कोर्ट बुलाने की इजाजत मांगी है।

वहीं 2002 के हिट एंड रन केस में भी मंगलवार सलमान खान के लिए बड़ा दिन है. इस मामले में अभियोजन पक्ष ने आवेदन दायर करके सलमान को ड्राइविंग लाइसेंस पेश करने का निर्देश देने का अनुरोध किया है।

 
:

Salman Khanthe hit run casedecisionBollywood news

loading...