main page

Leaked pics! रणबीर ने दीपिका को किया प्रोपोज़, टेंशन में आई कैटरीना

Updated 04 March, 2015 10:19:10 AM

बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों कभी रिलेशनशिप में थे।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों कभी रिलेशनशिप में थे। अब ये सितारे मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म 'तमाशा' फिल्म की एक-साथ शूटिंग कर रहे हैं और उनके अॉनस्क्रीन प्यार से रणबीर की गर्लफ्रैंड कैटरीना कैफ को काफी प्रॉबल्म हो रही है। दोनों के रोमांटिक सीन पर कैटरीना के हंगामा मचाने की खबरें आ रही हैं।

हाल ही में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की डेट की कुछ तस्वीरें लीक हुई है। इसमें रणबीर घुटनो के बल बैठ दीपिका को प्रोपोज़ कर रहे है। दीपिका के एक्सप्रेशन भी काफी कुछ कह रहे है। इससे पहले आपके मन में कोई और बात आए हम आपको बता दें कि यह रणबीर-दीपिका की फिल्म ‘तमाशा’ की शूटिंग की तस्वीरें हैं जो वक्त से पहले लीक हो गई हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी फिल्म 'तमाशा' की तस्वीरें लीक होकर तमाशा बना चुकी है।  

फिल्म ‘तमाशा’ अभिनय और कहानी बयां करने के लिहाज से काफी चुनौतीपूर्ण है।  इस फिल्म को लेकर लोगों की उम्मीदों से ‘हाईवे’ के निर्देशक परेशान नहीं हैं। 2011 में ‘रॉकस्टार’ की सफलता के बाद रणबीर और इम्तियाज की यह दूसरी फिल्म होगी। उनका मानना है कि ‘तमाशा’ की अपनी खासियत है और इसमें नई तरह की चुनौतियां हैं।  

 

 

:

Ranbir KapoorDeepika PadukonetamashaBollywood newsBollywood news

loading...