main page

कपिल शर्मा के शो में उड़ा, पाकिस्तानी क्रिकटरों का मजाक

Updated 04 March, 2015 09:36:42 AM

तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की भारत के एक लोकप्रिय कामेडी शो में पाकिस्तानी क्रिकेट की मजाक उड़ाने के लिए पूर्व खिलाड़ियों और अधिकारियों ने आलोचना की है।

कराची: तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की भारत के एक लोकप्रिय कामेडी शो में पाकिस्तानी क्रिकेट की मजाक उड़ाने के लिए पूर्व खिलाड़ियों और अधिकारियों ने आलोचना की है। अख्तर और भारतीय आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारत में ‘कामेडी नाइट्स विद कपिल’ में हिस्सा लिया और पाकिस्तानी क्रिकेट को लेकर कुछ कड़ी टिप्पणियां की।

पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने कहा, ‘‘मेरी समझ में नहीं आया कि उसने भारतीय चैनल पर पाकिस्तानी क्रिकेट की इतनी आलोचना क्यों की क्योंकि मैं जानता हूं कि जब वह राष्ट्रीय टीम से खेलता था देशभक्त था।’’ कामेडी नाइट्स विद कपिल पाकिस्तान में भी लोकप्रिय है तथा अख्तर और हरभजन वाले कार्यक्रम को काफी लोगों ने देखा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे एक पूर्व खिलाड़ी ने विदेश में इस तरह का व्यवहार किया। हमारी क्रिकेट व्यवस्था और अधिकारियों की इस तरह से मजाक उड़ाकर अख्तर को क्या मिला। क्या इस तरह से वह भारत में लोकप्रिय बनने की कोशिश कर रहा है।’’

 

:

CricketPAKISTANHarbhajan singhShoib AkhtarKapil SharmaComedy Night wid KapilTelevision news

loading...