main page

'ये है मोहब्बतें' फेम इशिता का टूटा रियल रिश्ता, देखें तस्वीरें

Updated 04 March, 2015 05:48:02 PM

टीवी के मश्हूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी की रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में तूफान आ गया है।

मुंबई: टीवी के मश्हूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी की रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में तूफान आ गया है। सूत्रों के अनुसार जी टीवी के सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ (2006) शो में दिव्यांका की मुलाकात शरद मलहोत्रा से हुई जिसके साथ उन्होंने शादी कर ली लेकिन अब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए है। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन अब खुद दिव्यंका और शरद इस खबर पर मोहर लगा दी है। 

उन्होंने कहा है,"हम आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग हुए हैं। हमारा अब तक का साथ बहुत प्यारा रहा। इससे जुड़ी कई खूबसूरत यादें हैं, जो हमें अलग-अलग रहने में सहारा देंगीं। हालांकि हमारे लिए अलग होना काफी दर्दनाक है और अटकलों से यह दर्द और भी बढ़ता है। हमारा मीडिया से अनुरोध है कि वे हमारे साथ को-ऑपरेट करें। ये हमारे अंतिम शब्द हैं और हम इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते कि हमारे रिश्ते में क्या गलत हुआ। हम बस यही मानते हैं कि यही हमारी तकदीर में लिखा था।" गौरतलब है कि दिव्यांका को इंडियन टेलिविजन का फ्रेश और एनरजेटिक फेस माना जाता है।

 
:

Yeh Hai MohabbateinDivyanka TripathiRelationshipSsharad MalhotraTroubleTelevision news

loading...