main page

इन बंगाली बालाओं ने अपनी बोलडनेस से लगाई आग, देखें HOT PICS

Updated 05 March, 2015 05:53:49 PM

बॉलीवुड में जब भी बंगाली बाला का जिक्र होता तो जुबान पर बिपाशा बासु ,रानी मुखर्जी ,सुष्मिता सेन और काजोल का नाम आता

मुंबई : बॉलीवुड में जब भी बंगाली बाला का जिक्र होता तो जुबान पर बिपाशा बासु ,रानी मुखर्जी ,सुष्मिता सेन और काजोल का नाम आता है। अब आए  भी क्यों न इन्होंने फिल्मों में अपनी हॉट एंड सैक्सी अदाओं से दर्शकों को दीवाना जो बनाया हैं।लेकिन आज हम आपको बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की कुछ हॉट एंड सैक्सी एक्ट्रैस की तस्वीरें दिखाने जा रहें हैं जो वहां अपने हुस्न से धमाल मचा रहीं हैं। 

इसमें बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए तैयार प्रोमिता बानिक वहां की जानी मानी एक्ट्रैस हैं। प्रोमिता ने कई हॉट फोटोशूट भी करवाएं है।  प्रोमिता के फोटोशूट इतने हॉट हैं कि उन्हें देखकर नहीं लगता ‌कि वह किसी भी बोल्ड और इंटीमेट सीन में असहज महसूस करेंगी। 

 सुभाश्री गांगुली अपनी पहली डेब्यू बांग्ला फिल्म 'बाजीमात ' के लिए बंगाली सिनेमा की तरफ से आनंदलोक पुरस्कार प्राप्त कर चुकी हैं। वहीं ऋचा गंगोपाध्याय बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं। ऋचा ने एक तेलेगु ड्रामा से अपना करियर शुरू किया था। 

 बंगाली बाला पाउली डैम ने 2004 में टीवी सीरियल जिबोन निया खेला से अपने करियर की शुरुवात की थी। फिल्म हेट स्टोरी में भी काम कर चुकी पाउली ने अपने अभिनय के आलोचकों को प्रभावित किया था। 

 
:

Bangla actresspaoli damraima senpromita banikkollywoodBollywood news

loading...