main page

आमिर ने AIB पर एक बार फिर साधा निशाना

Updated 06 March, 2015 10:11:25 AM

एआईबी रोस्ट के खिलाफ एक बार फिर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने टिप्पणी की है। आमिर के मुताबिक उनकी नजर में कोई बच्चा इसे देखकर खुश हो सकता है

नई दिल्ली: एआईबी रोस्ट के खिलाफ एक बार फिर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने टिप्पणी की है। आमिर के मुताबिक उनकी नजर में कोई बच्चा इसे देखकर खुश हो सकता है,पर उनके जैसा इंसान नहीं। अब आमिर ने कहा है कि 'एआईबी' पर उनका रिऐक्शन नैतिक नहीं बल्कि इमोशनल ज्यादा था।

बता दें कि आमिर ने जब शो की आलोचना की और इसे वॉयलेंट बताया था, तब उनकी अलोचना सोशल नेटवर्किंग पर शुरू हो गई थी। इस आलोचना के लिए कई लोगों ने आमिर की भी आलोचना की थी।

अपनी सफाई देते आमिर ने कहा,' मुझे पता है कि जब आप रोस्ट (कॉमेडी का टाइप) साइन करते हो, तो आप एक-दूसरे की इंसल्ट करने के लिए तैयार रहते हैं।  लेकिन इस शो में जिन्होंने साइन किया उनके साथ-साथ जिन्होंने नहीं किया, उन्हें  भी टारगेट किए गया। जैसे फरीदा जलाल, रीमा लागू और एक खूबसूरत यंग लड़की जिसे मैं तब से जानता हूं, जब से वह बच्ची थी।

 जब मैंने शो को वॉयलेंट कहा था, तो मेरे कहने का मतलब यही था।मेरा रिऐक्शन इमोशनल था।' फिल्म डेल्ही बेली पर आमिर ने कहा  जैसा कि मैने बताया मुढे एडल्ड कंटेट से कोई आपत्ति नहीं है, जब हम डेल्बी बेली बना रहे थे तो हम एक ऐसी फिल्म बना रहे थे जिसे एडल्ट सर्टिफिकेट दिया जाना था। फिल्म पीके में मैंने कपड़े नहीं पहने क्योंकि मैंने एक एलियन का किरदार निभाया, मुझे नबीं लगता कि न्यूडिटी वल्गैरिटी होती है। इस दुनिया में हम इसी तरह पैदा होते हैं।

:

AIB RoastAamir KhanFarida JalalReema LagooBollywood news

loading...