main page

अजीब!! महिला ने बनाए ऐसी चीज से संबंध कि दंग रह जाएंगे आप

Updated 02 April, 2015 06:41:32 PM

हमारे देश में आज भी बहुत सारे लोग अंध-विश्वासों के घेरे में कैद है। जैसे की लोगों का मांगलिक होने जैसे वहमों में पेड़ या कुंभ से शादी कराया जाना तो आपने भी बहुत बार सुना होगा लेकिन यह तो मामला ही बड़ा अजीब है।

सिडनीः हमारे देश में आज भी बहुत सारे लोग अंध-विश्वासों के घेरे में कैद है। जैसे की लोगों का मांगलिक होने जैसे वहमों में पेड़ या कुंभ से शादी कराया जाना तो आपने भी बहुत बार सुना होगा लेकिन यह तो मामला ही बड़ा अजीब है। 

आस्ट्रेलिया की रहने वाली एम्मा मैककैब (31) ने पेड़ से पहले यौन संबंध बनाया और उसके बाद उससे शादी भी कर ली। महिला के अनुसार उसने टिन नाम के चिनार के पेड़ से यौन संबंध बनाया, जो कि उसके जीवन का सबसे बेहतरीन यौन अनुभव रहा। इस अनुभव के बाद एम्मा ने इस मजबूत शादी करने का फैसला कर लिया। 

एम्मा पेड़ से संबंध बनाने से पहले कई रिलेशन में रह चुकी थी लेकिन उसके पिछले सभी संबंधों का अंत बेहद निराशाजनक था लेकिन अब उस महिला को यकीन है कि उसे अपने सपनों का जीवनसाथी मिल गया है। यह सुनने और देखने में बड़ा ही अजीब मामला है। महिला अपने सपनों का जीवनसाथी जिसे मान बैठी है, उसमें  इंसान जैसी कोई बात नहीं है।

हालांकि एम्मा का परिवार इस बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहता। कहा जा रहा है कि एम्मा का पेड़ के प्रति यह अजीबोगरीब आकर्षण एक विशेष मानसिक अवस्था की वजह से है, जिसे मनोविज्ञान की भाषा में डेंड्रोफिलिया कहते हैं, इस अवस्था से गुजर रहा व्यक्ति पेड़ के प्रति कामुक रूप से आकर्षित होता है।

:

Emma McCabeTreeMarriageDendrophiliyaRelationshipOffbeat news

loading...