main page

इस पाक अभिनेत्री पर फिदा है कैटरीना के ब्वॉयफ्रेंड

Updated 25 April, 2015 10:56:39 AM

मावरा होकेन पाकिस्तान की बेहतरीन अदाकाराओं में से ए‍क हैं। इस अदाकारा की खूबसूरती और अभिनय की तारीफ बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक वीडियो में कर चुके हैं।

मुंबई: मावरा होकेन पाकिस्तान की बेहतरीन अदाकाराओं में से ए‍क हैं। इस अदाकारा की खूबसूरती और अभिनय की तारीफ बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक वीडियो में कर चुके हैं।

मावरा होकेन ने एक एक्टर, वीजे और मॉडल के रूप में अपनी पहचान बनाई। कई पाकिस्तनी सीरियल्स में लीड रोल अदा करने वाली इस एक्ट्रेस को हम टीवी अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए भी नॉमिनेट किया गया। मावरा के बारे में एक खास बात यह भी है कि उनका कभी किसी कॉन्ट्रोवर्सी में नाम नहीं आया।

 

कराची की रहने वाली इस अदाकारा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत वीजे के तौर पर की.मावरा होकेन पाकिस्तानी सीरियल 'मेरे हर्जाई', 'इक तमन्ना ला हासिल सी', 'हल्की सी खलिश', 'मेरे हुजूर', 'यहां प्यार नहीं है', 'पापा राजी' में नजर आईं.मावरा ब्रैड पिट को अपना आइडल मानती हैं। मावरा अपने करियर की ऊंचाईंयों की और बढ़ रही हैं और उनका शादी का कोई प्लान नहीं है और वह फिलहाल सिंगल हैं। मावरा ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह सलमान खान की फैन हैं।

 

:

Mawra HocanePakistaniRanbir KapoorBollywood news

loading...