main page

देखिए 'ये रिश्ता..' के चाइल्ड आर्टिस्ट 'नक्श' की बहन के साथ मस्ती

Updated 25 April, 2015 12:37:00 PM

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फेम चाइल्ड आर्टिस्ट शिवांश कोटिया उर्फ नक्श ने छोटे से समय में काफी लोगों का दिल जीत लिया।

मुंबई: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फेम चाइल्ड आर्टिस्ट शिवांश कोटिया उर्फ नक्श ने छोटे से समय में काफी लोगों का दिल जीत लिया। नक्श ने क्यूट स्माइल से और अपनी एक्टिंग स्किल से कई अवॉर्ड्स जीते। 

इस दौरान खास बात ये है कि शिवांश फ्यूचर में खुद को एक मैकेनिकल इंजीनियर के रूप में देखना चाहते हैं न कि एक एक्टर के रूप में। एक इंटरव्यू के दौरान शिवांश कोटिया ने बताया,"एक्टिंग करियर स्टैबल नहीं है। आप नहीं जानते कि इस फील्ड में आप कब बेरोजगार हो जाएं। मुझे अपनी स्टडी से प्यार है और भविष्य में मैं एक इंजीनियर बनना चाहता हूं।

मैं लंबे अरसे से चले आ रहे शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अहम पार्ट था। लेकिन जब ये शो तेजी से बढ़ा तो मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया। मुझे कैमरे का सामना करना पसंद है, लेकिन कभी-कभी ये काफी हेक्टिक भी हो जाता है। हालांकि मैंने अपनी स्टडी के साथ इस भी मैनेज किया। डेली सोप की बजाय मैं विज्ञापन को ज्यादा प्रिफर करता हूं, क्योंकि इसमें वक्त कम लगता है। आप बहुत सारी चीजें सीखते हो जब ग्रैट एक्टर्स आपके आसपास होते हैं। मैंने उन सभी से बहुत कुछ सीखा।"

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले शिवांश की मां को हिप इन्जरी हुई थी तब इस नन्हे से बच्चे ने अपनी मां की बेहद मदद की। इस बारे में शिवांश की मां ने बताया,"मैं खुशनसीब हूं कि मैंने शिवांश जैसा बेटा पाया। जब मेरे साथ हादसा हुआ तब शिवांश अकेले ट्रैवल कर शूटिंग के लिए जाता था। इस दौरान वो 12 घंटों की शिफ्ट करता था। फिर भी वो मुझे डिस्टर्ब नहीं करता था। उसने खुद का काफी अच्छे ढंग से ख्याल रखा, जिससे मुझे लगा कि वो मेच्युर हो गया है। वो एक साइलेंट किड के रूप में दिख सकता है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वो काफी शरारती भी है।"

गौरतलब है कि शिवांश की एक बड़ी सिस्टर नविका कोटिया भी बहुत अच्छी आर्टिस्ट है और यह दोनों भाई-बहन श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' में भी नजर आ चुके है।

:

yeh rishta kya kehlata haitvchildnakshshivansh kotiaTelevision news

loading...