main page

कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाएगी यह पोर्न फिल्म

Updated 23 May, 2015 04:21:28 PM

ऑस्ट्रेलिया की एक विज्ञापन एजेंसी के साथ मिलकर पोर्न फिल्मों का निर्माण करने वाले एक फिल्म स्टूडियो ने अपनी आने वाली पोर्न फिल्म में टेस्टिकुलर कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने की कोशिश की है।

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया की एक विज्ञापन एजेंसी के साथ मिलकर पोर्न फिल्मों का निर्माण करने वाले एक फिल्म स्टूडियो ने अपनी आने वाली पोर्न फिल्म में टेस्टिकुलर कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने की कोशिश की है।

वेबसाइट 'कैंपेनएशिया डॉट कॉम' के अनुसार, "गेम्स ऑफ बॉल्स नामक इस फिल्म में पोर्न स्टार ईवा लोविया ने टेस्टिकुलर कैंसर का संदेश दिया है। वह फिल्म के बीच में रुक कर दर्शकों से सीधे संवाद करती हैं और बताती हैं कि टेस्टिकुलर कैंसर की जांच खुद कैसे करें। इसके लिए वह अपने साथी कलाकार का उपयोग करती हैं।"

ईवा ने टेस्टीकुलर कैंसर के बारे में ज्यादा जानकारी देने के लिए एक वेबसाइट 'प्लेविदयोरसेल्फ डॉट ऑर्ग' पर जाने का परामर्श भी दिया है।सिडनी में विज्ञापन एजेंसी 'एम एंड सी साची' ने नामी पॉर्न मूवी स्टूडियो डिजिटल प्लेग्राउंड और समाजसेवी संस्थान ब्लू बॉल फांउडेशन के साथ मिल कर हैरी पॉटर श्रृंखला की मशहूर फिल्म 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' के नाम पर 'गेम्स ऑफ बॉल्स' का निर्माण किया है।

इस पोर्न वीडियो को आस्ट्रेलिया में व्यस्क वीडियो साझा करने वाले सबसे लोकप्रिय वेबसाइट 'डिजिटलप्लेग्राउंड डॉट कॉम' पर लांच किया गया। अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख चुके हैं।

ब्लू बॉल्स के संस्थापक जेमी मोर्गन का कहना है, "पूरी दुनिया से ई-मेल, फेसबुक, फोन कॉल्स के जरिए मिलने वाली प्रतिक्रिया से हम उत्साहित हैं।"

 
:

Testicular CancerFilmGames of BallsBollywood news

loading...