main page

मुंबई व चेन्नई का फाइनल रणवीर कपूर के साथ देखेंगी अनुष्का शर्मा

Updated 24 May, 2015 01:37:36 AM

आने वाली फिल्म दिल धडकने दो (डीडीडी) की टीम रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डस पहुंचकर आईपीएल-८ के फाइनल में अपनी पसंदीदा ...

मुंबई.  आने वाली फिल्म दिल धडकने दो (डीडीडी) की टीम रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डस पहुंचकर आईपीएल-8 के फाइनल में अपनी पसंदीदा टीम की हौसला अफजाई करेगी। जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और शेफाली  शाह जैसी हस्तियां स्टेडियम में मौजूद रहेंगी।
 
रविवार से डीडीडी का प्रचार शुरू करने के साथ निर्माताओं ने प्रचार के लिए सबसे पहले शहर के तौर पर कोलकाता का चयन किया है। एक बयान में बताया गया कि निर्माताओं ने यह फैसला इसलिए किया जिससे प्रचार के साथ मैच भी देख सकें। यहां तक कि कलाकारों ने अपनी पसंद की टीमों का चयन भी कर लिया है। वे मैच के दौरान अपनी-अपनी टीमों का समर्थन करेंगे। 
 
फिल्म के प्रवक्ता ने बताया कि पूरी टीम मैच देखने के लिए रोमांचित है। उनमें से कोई मुंबई तो कोई चेन्नई का समर्थन करेगा। दिल धडकने दो एक पंजाबी परिवार की कहानी है। इसमें प्रियंका चोपडा भी नजर आएंगी। हालांकि प्रियंका मैच देखने नहीं जा पाएंगी। फिल्म पांच जून को सिनेमाघरों में उतरेगी। 
 
:

IPL8MumbaiChennaifinalistsAnushkaRanveerBollywood news

loading...