main page

देखें: हेमा मालिनी के कार एक्सीडेंट की दर्दनाक 11 तस्वीरें

Updated 03 July, 2015 04:26:02 PM

मथुरा से भाजपा सांसद और पूर्व अभिनेत्री हेमामालिनी गुरुवार शाम एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना में जख्मी हुई हेमा मालिनी और

दौसा: जयपुर-आगरा हाईवे पर कार हादसे में घायल एक्ट्रैस और बीजेपी एमपी हेमा मालिनी की सर्जरी हो गई है। फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हेमा की हालत में सुधार बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार वह पूरी तरह होश में हैं और बात भी कर पा रही हैं। 

फोर्टिस हॉस्पिटल के डॉक्टर पी. तम्बोली ने कहा कि हेमा मालिनी की नाक में फ्रेक्चर था। गुरुवार रात हेमा के चेहरे के कुछ हिस्सों, आईब्रोस आदि की प्लास्टिक सर्जरी की गई है। प्लास्टिक सर्जन संदीप मुकुल ने बताया कि चोट के निशाने गायब होने में नौ महीने लगेंगे। हेमा के घावों को भरने में करीब छह हफ्ते लगेंगे। हेमा फिलहाल लिक्विड डाइट पर हैं। सुबह के नाश्ते में उन्होंने दलिया खाया है।

बता दें कि मथुरा से भाजपा सांसद और पूर्व अभिनेत्री हेमामालिनी गुरुवार शाम एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई।दुर्घटना में जख्मी हुई हेमा मालिनी और दों अन्य महिलाओं को जयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हेमा मालिनी से मिलने बेटी ईशा देओल फोर्टिस अस्पताल पहुंची है। 

राजस्थान के दौसा में उनकी मर्सड़ीज कार ऑल्टो कार से टकरा गई। जिसमें दों साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। सांसद हेमामालिनी शाम मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर लौट रही थी तभी दौसा मिडवे के पास सामने से गलत दिशा से आई एक कार उनकी कार से टकरा गई। जिससे उनके सिर, पैरों एवं आंखों के ऊपर चोंटे आई। जिनहे जयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

दोनों कारों के बीच हुई टक्कर इतनी भयानक थी कि दूसरी कार में सवार एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो महिलाएं तथा दो अन्य घायल हो गए। घायलों को दौसा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहा उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

दुर्घटना की जानकारी हेमामालिनी के परिजनों को दे दी गई है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा तथा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हेमामालिनी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली तथा राज्य के स्वायत्त शासन मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने भी अस्पताल जाकर सांसद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। अल्टों कार के ड्राइवर ने हेमा मालिनी के ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें उसने मर्सडीज के तेज गति में आने की बात की गई है। 

 
:

hema malinaccidentdausajaipuresha deolBollywood news

loading...