main page

#SelfieWithDaughter विवाद के बाद श्रुति सेठ ने PM को लिखा खुला खत

Updated 03 July, 2015 12:48:38 PM

अभिनेत्री श्रुति सेठ इन दिनों मोदी के #SelfieWithDaughter की आलोचना के बाद विवादों में फंस गई है। श्रुति सेठ ने देशवासियों के नाम एक खुला खत लिखा है।

मुंबई: अभिनेत्री  श्रुति सेठ इन दिनों मोदी के #SelfieWithDaughter की आलोचना के बाद विवादों में फंस गई है। श्रुति सेठ ने अब देशवासियों के नाम एक खुला खत लिखा है। श्रुति ने खत के सहारे अपना पक्ष रखने की कोशिश की है। वे लिखती है, “मैं ये चिट्ठी देश के नाम लिख रही हूं क्योंकि करोड़ों लोगों को अपनी सोच में बदलाव लाने की जरूरत है और बदलाव सिर्फ जागरुकता से आ सकती है।”

वे आगे लिखती हैं, “28 जून की सुबह मैंने पीएम के अभियान ‘सेल्फी विद डॉटर’ के बारे में कुछ लिखा, वो मेरी निजी राय थी। लेकिन जिस तरह से लोगों ने मुझ पर सोशल नेटवर्किंग साइट पर हमले किए, वो अफसोसजनक था. कम से कम ये ध्यान रखना चाहिए था कि मैं किसी की मां हूं, किसी की बेटी हूं, किसी की पत्नी हूं, लोगों ने सारी मर्यादाएं लांघ दी।”

श्रुति ने खत में पीएम से भी सवाल किया है और लिखा है, “डियर सर, अगर आप सच में नारी सशक्तिकरण चाहते हैं तो सबसे पहले उन लोगों को रोकें जो आपके नाम का गलत इस्तेमाल करते हैं। अफसोस के साथ कहना चाहूंगी कि मैंने उन सभी ट्वीट्स को डिलीट कर दिया है जिसके लिए मुझे 48 घंटे लोगों की नफरत को झेलनी पड़ी. लेकिन मैं अब भी अपनी बात पर अड़ी हूं कि मैं गलत नहीं थी. सेल्फीज़ से कभी कोई बदलाव नहीं आ सकता, प्लीज कुछ बड़ा सोचें।”

 
:

Shruti SethSelfieWithDaughterPM modi

loading...