main page

pics: ये क्या, रियालिटी शो में हुई सनी के साथ 'गंदी हरकत'!

Updated 03 July, 2015 03:41:25 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस और होस्ट सनी लियोन ने रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 8' के एक प्रतिभागी पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

मुंबई: मुंबई बॉलीवुड एक्ट्रैस और होस्ट सनी लियोन के साथ रियलिटी शो के दौरान छेड़छाड़ की शिकार हुई है। दरअसल सनी ने 'स्प्लिट्सविला 8' के एक प्रतिभागी पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। सनी लियोन इस शो की होस्ट हैं। सनी ने ये आरोप पारस छाबरा पर लगाया है जो शो के आखिरी सीजन के विजेता और अभिनेत्री सारा खान के पूर्व ब्वायफ्रेंड रह चुके हैं। सनी अब इस शो के निर्माताओं पर इस मामले में एक्शन लेने का दबाव बना रही हैं।

सूत्रों के अनुसार सनी शो की होस्ट हैं और उन्हेें सभी प्रतिभागियों से बातचीत करनी होती थी। शूट के दौरान पारस अपने मूर्खतापूर्ण चुटकुलों से सनी को प्रभावित करने में लगे रहते थे। शुरू में सनी ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी । लेकिन जब स्थिति काबू से बाहर होने लगी, तब सनी ने कार्यक्रम के निर्माताओं से इस बारे में बात की।

ऐसा कहा जा रहा है कि प्रोडक्शन के अधिकारियों ने पारस से बात की है और उन्हें कई हिदायतें दी हैं। सूत्रों की मानें तो आमतौर पर सनी और उनके पति डैनियल वेबर दोनों ही शूट के दौरान मौजूद रहते हैं। इसलिए किसी की हिम्मत नहीं होती है कि वो सनी को परेशान कर सके। लेकिन फिर भी पारस उनसे अधिक दोस्ताना होने की कोशिश करते रहते थे। इसलिए सनी ने प्रोडक्शन हाउस से निवेदन किया है कि वो पारस को कार्यक्रम के लॉन्च पर न बुलाएं।

दूसरी तरफ पारस डेनिस ने इस बारे में कहा कि वो एक सीधे और सकारात्मक इंसान हैं। यह सच नहीं है कि उन्होंने शो के दौरान सनी पर गलत कमेंट किए। उन्होंने कहा, मैं जैसे अन्य प्रतिभागियों के साथ दोस्ताना था, वैसे ही मैं जूरी के साथ भी था। सनी का व्यक्तित्व काफी आकर्षक है जिसकी वजह से हर कोई उनकी तरफ आकर्षित हो जाता है। इसके अलावा मुझे शो के लिए आैपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया है, पर मेरा साइनस का ऑपरेशन हुआ है जिस कारण मैं अभी बेड रेस्ट पर हूं।

:

Sunny LeoneSplitsvilla 8Paras ChhabraBollywood news

loading...