main page

दाऊद इब्राहिम और दीपिका पादुकोण को लेकर हुआ बड़ा खुलासा!

Updated 04 July, 2015 04:50:12 PM

1993 के सीरियल बम धमाकों के आरोपी और अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। खबर है कि दीपिका पादुकोण ने गुप्त रूप से डॉन से मुलाकात की थी।

मुम्बई:  1993 के सीरियल बम धमाकों के आरोपी और अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। खबर है कि दीपिका पादुकोण ने गुप्त रूप से डॉन से मुलाकात की थी।

दीपिका ने दाऊद से हॉलीवुड मूवी में पैसा लगाने के लिए कहा था। फिल्म में दीपिका हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज के अपोजिट भूमिका निभाएंगी। बांग्लादेश के साप्ताहिक समाचार पत्र "वीकली ब्लिट्स डॉट नेट" ने यह खबर दी है। समाचार पत्र के मुताबिक दाऊद का दोस्त अजीज मोहम्मद भाई भी उस बैठक में मौजूद था।

दीपिका प्रस्तावित फिल्म के निर्देशक के साथ दुबई में मिलने के लिए सहमत हो गई थी। फिल्म की कहानी भारतीय मूल की अमरीकी लड़की की है, जो सीआईए की एजेंट के रूप में एक खतरनाक मिशन पर जाती है। फिल्म की शूटिंग भारत,लेबनान और अमरीका में होगी। फिल्म में दीपिका एक जिहादी ग्रुप में शामिल हो जाती है और वह संगठन के टॉप नेता की हत्या कर देती है।

 

सूत्रों के मुताबिक दाऊद इब्राहिम फिल्म में पैसा लगाने से हिचक रहा था लेकिन अजीज भाई ने उसे मना लिया। इसके बाद दाऊद इब्राहिम ने हॉलीवुड में दीपिका पादुकोण के लिए दरवाजे खोल दिए। 

:

David AbrahamDeepika PadukoneTom CruiseEntertainment news

loading...