main page

अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बिकनी में मस्ती करते नजर आई बिपाशा

Updated 28 July, 2015 05:22:39 PM

फिल्म 'अलोन' के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों बीच पर मस्ती करते दिखें। दोनों एक दूसरे की कंपनी पाकर अपनी जिंदगी खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं।

मुंबई: फिल्म 'अलोन' के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों बीच पर मस्ती करते दिखें।  दोनों एक दूसरे की कंपनी पाकर अपनी जिंदगी खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं। फिलहाल दोनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं और बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

दोनों की एक खास बात ये है कि जब दोनों कहीं बाहर जाते हैं दोस्तों की फौज जरूर साथ रखते हैं। हो सकता है इसके पीछे उनकी कोई स्ट्रैटजी हो। इस ट्रिप पर भी दोनों की एक दोस्त साथ में है, जो इस तस्वीर में भी है।

दोनों ऐसे समय में मालदीव पहुंचे हैं, जब ये देश अपनी स्वतंत्रता दिवस की 50 वर्षगांठ मना रहा है। बिपाशा और करण को भी इस जश्न में शामिल होने का मौका मिला। इस तस्वीर के साथ बिपाशा ने ये बात शेयर की है।

आपको बता दें कि बिपाशा और करण जहां भी जाते हैं, वहां की साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जरूर पोस्ट करते हैं। इससे पहले चाहे गोवा में की गई मस्ती हो या दोस्तों के साथ रोड ट्रिप, सभी की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

 
:

alonemaldivesbipasha basukaran singh grover

loading...