main page

एक्‍ट्रैस पर पूर्व प्रेमी ने किया तेजाब से हमला

Updated 29 July, 2015 09:07:20 AM

हालिया में एक और तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार भोजपुरी डाक्यूमेंट्री फिल्म 'दहेज' में काम कर चुकीं एक्ट्रैस पर बलिया के एक स्कूल में उसके एक्स लवर ने तेजाब फेंक दिया।

लखनऊ: हालिया में एक और युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार भोजपुरी डाक्यूमेंट्री फिल्म 'दहेज' में काम कर चुकीं एक्ट्रैस पर बलिया के एक स्कूल में उसके एक्स लवर ने तेजाब फेंक दिया। इस एसिड अटैक में एक्ट्रैस और उसका साथी गंभीर रूप से झुलस गए। दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में चल रही फिल्म की शूटिंग में गाजीपुर जिले के जखनियां थाना क्षेत्र की युवती हीरोइन का रोल कर रही है। यूनिट के सदस्य एक विद्यालय में ठहरे हुए थे। इसी यूनिट का युवक अजय पुजारी उक्त हीरोइन से प्रेम करता था। इधर युवती बिहार के भोजपुर जनपद के बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर निवासी विकास कुमार से प्रेम करने लगी। इससे अजय नाराज चल रहा था। दोनों में इस बात को लेकर अक्सर विवाद भी होता था।

रात में फिल्म की शूटिंग के बाद सभी कलाकार अपने कमरे में सो रहे थे, जबकि हीरोइन और विकास एक कमरे में सो रहे थे। आधी रात को अजय अचानक कमरे में पहुंच गया और हीरोइन पर तेजाब फेंक दिया। चीख पुकार सुन अन्य कलाकार मौके पर पहुंचे और दोनों को रसड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने पीडि़तों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अजय मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक राजूबाबू और अपर पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली है।

:

Bhojpuri documentariesActressacid attack

loading...