main page

तो ये है कपिल की शो से गायब होने की असली वजह

Updated 29 July, 2015 01:25:19 PM

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से घर से मशहूर हुए कपिल शर्मा फ़िलहाल अपने ही शो से गायब हैं। सुनने में आया था की कपिल शर्मा को 3 हफ्ते के लिए बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई है।

मुंबई:  कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से घर से  मशहूर हुए कपिल शर्मा फ़िलहाल अपने ही शो से गायब हैं। सुनने में आया था की कपिल शर्मा को  3 हफ्ते के लिए बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई है।

कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम हैमिलटन में लाईव शो कर रहें हैं। जी हाँ कपिल शर्मा ने एक तरफ कहा की उन्हें बेड रेस्ट करने के लिए कहा गया है और दूसरी तरफ वो इतना लंबा सफ़र कर लाइव शो कर रहें हैं। क्या इससे आपने मन में सवाल नहीं उठाते, और अगर उठ रहे है तो आप बिलकुल सही हैं।

ताज़ा ख़बरों के मुताबिक कपिल ने शो ख़राब तबियत के चलते नहीं बल्कि पैसों की वजह से छोड़ा था। कपिल शर्मा ने अपनी पॉपुलैरिटी के चलते चैनल वालों से उनकी फीस बढ़ाने बोली, लेकिन चैनल ने उनकी डिमांड पूरी करने से मना कर दिया और कपिल ने शो छोड़ दिया।

कपिल के जाते ही चैनल ने उनके बदले एक्टर अरशद वारसी को वो जगह दे दी और बॉलीवुड के इस सर्किट ने शो की जिम्मेदारी अपने कंधे पर उठा ली। लोगो ने सोचा बेचारे कपिल घर पर आराम कर रहें हैं लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। कपिल तो अपने देश में हैं ही नहीं।

:

kapil sharmacomedy with kapil showamerica

loading...