main page

याकूब मेमन के वकील के शव पर फटा हुआ जूता मारूंगा: सिंगर अभिजीत

Updated 31 July, 2015 11:04:02 AM

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ट्वीट करके फिर चर्चा में आ गए हैं। जी हां इस बार अभिजीत ने याकूब मेमन की फांसी पर स्टे की कोशिश करने वाले वकील प्रशांत भूषण के खिलाफ बोला है।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ट्वीट करके फिर चर्चा में आ गए हैं। जी हां इस बार अभिजीत ने याकूब मेमन की फांसी पर स्टे की कोशिश करने वाले वकील प्रशांत भूषण के खिलाफ बोला है। सूत्रों की माने तो प्रशांत भूषण इस अभद्रता के लिए अभिजीत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

अभिजीत ने ट्विटर पर लिखा है, 'मैं प्रशांत भूषण के शव पर फटा हुआ सस्ता जूता मारूंगा (मेरा वाला महंगा है)। कैमरा रेडी रखना।' अभिजीत यहीं नहीं रुके। इसके बाद एक सवाल के जवाब में उन्होंने लिखा, 'इस प्रशांत भूषण को जूते मारने के लिए भी अपॉइंटमेंट लेना पड़ेगा। पूरा देश कतार में है।'

यह पहली बार नही, सिंगर ने इससे पहले 'हिट एंड रन' केस में सलमान खान का सपोर्ट करते हुए भी अभिजीत ने विवादित ट्वीट किए थे। उन्होंने लिखा था, 'बॉलीवुड से जुड़े लोग सामने आइए, सलमान खान का खुलकर समर्थन करिए। लोगों को समझना चाहिए कि फुटपाथ सोने के लिए नहीं होते। ड्राइवर या शराब की गलती नहीं है। सड़कें कारों और कुत्तों के लिए होती हैं, लोगों के सोने के लिए नहीं।'

इसके बाद जब अभिजीत से इन ट्वीट पर सफाई मांगी गई, तो उन्होंने एक लाइव टीवी डिबेट के दौरान मीडिया पर भी बहुत आपत्तिजनक आरोप लगाए थे। हालांकि विवाद बढ़ने पर अभिजीत ने तब माफी मांग ली थी।

:

Singer AbhijeetYakub MemonPrashant BhushanYakub Memon

loading...