main page

pix: चेहरे से नहीं बोल्ड अवतारों ने किया इन हीरोइनों को फेमस

Updated 02 August, 2015 01:59:05 PM

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड यहां कई अभिनेत्रियां अपने बोल्ड अवतार दिखाने के लिए फेमस है।

मुंबई: बॉलीवुड हो या हॉलीवुड यहां कई अभिनेत्रियां अपने बोल्ड अवतार दिखाने के लिए फेमस है। इसमें कई अभिनेत्रियों ने तो इस हद तक एक्सपोज़ कर दिखाया है कि देखने वाले भी शर्मसार हो गए हैं लेकिन इन सब में खास बात तो ये है कि ये हसीनाएं सूरत से हसीन नहीं हैं। आइए दिखातें हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों की तस्वीरें जिन्होंने अपने बोल्ड अवतार से लोगों को दीवाना बनाया। 

इसमें बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रह चुकी ब्रिटिश एक्ट्रैस सोफिया हयात ने शो में अपने बोल्ड अंदाज़ से सबको अपनी और आकर्षित किया था। फिल्म और टीवी एक्ट्रैस राखी सावंत अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और कुंद विचारों के कारण चर्चा में बनी रहतीं हैं। 

कोयना मित्रा को अपने सैक्सी फिगर के लिए जाना जाता था लेकिन प्लास्टिक सर्जरी ने उनकी खूबसूरती को खत्म कर के रख दिया। तो ट्विटर क्वीन पूनम पांडे इंटरनेट पर अपनी न्यूड एंड बोल्ड तस्वीरों के लिए काफी फेमस है। पाकिस्तानी अदाकारा वीणा मालिक एफ एच एम मैगज़ीन के लिए करवाए गए न्यूड फोटोशूट और अश्मित पटेल के साथ अपने रेलेतािों के कारण सुर्खियों में छाई थी। 

 इनके अलावा कई और अभिनेत्रियां जिनके बोल्ड अवतार ने उन्हें फेमस बनाया है। जिसमें मॉडल से अभिनेत्री बनी शर्लिन चोपड़ा पहली भारतीय एक्ट्रैस है जिसने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इसमें पामेला एंडरसन ,केट हडसन,तनुश्री दत्ता के नाम भी शामिल है। 

:

poonam pandeyboldSherlyn ChopraSofia Hayatrakhi sawant

loading...