main page

पाच साल में नहीं हुआ इस बात का ऐश्वर्या को एहसास!

Updated 04 August, 2015 02:40:16 PM

पूर्व विश्वसुंदरी एवं फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पांच सालों के लंबे अंतराल बाद निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म ‘जज्बा’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

नई दिल्ली: पूर्व विश्वसुंदरी एवं फिल्म अभिनेत्री  ऐश्वर्या राय बच्चन पांच सालों के लंबे अंतराल बाद निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म ‘जज्बा’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 

उन्होंने कहा कि फिल्म में काम करने के दौरान उन्हें एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि वह लंबे अंतराल बाद काम पर वापस आई हैं और इसका श्रेय फिल्म की टीम को जाता है।

ऐश्वर्या से यह पूछे जाने पर कि वह इतने समय तक पर्दे से दूर क्यों रही, उन्होंने कहा, ‘‘अब आप लोग मुझे अक्सर पर्दे पर देखा करेंगे।’’

ऐश्वर्य पिछले दिनों दिल्ली में थीं। उन्होंने अमेजन इंडिया कॉट्योर वीक (एआईसीडब्ल्यू) में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए कैटवॉक किया।

ऐश्वर्य ने अपनी बेटी आराध्या की परवरिश के लिए बड़े पर्दे से कुछ समय तक दूरी बना ली थी। उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म ‘जज्बा’ में सबके साथ काम करना काफी बढिय़ा अनुभव रहा। सभी कलाकार बहुत अच्छे थे। इरफान (खान), शबाना जी (आजमी) और सब बेहद प्यारे लोग हैं। मुझे इतने सालों के अंतराल का एहसास ही नहीं हुआ।’’

ऐश्वर्या को इससे पहले 2010 में फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुजारिश’ में देखा गया था।

:

jazbaaaishwarya raifive yearsbollywood

loading...