main page

देह व्यापार में फंस चुकी है ये 10 अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

Updated 04 August, 2015 05:18:05 PM

फिल्मी अभिनेत्रियों के देह व्यापार से जुड़े मामले कई बार हमारे सामने आ चुके हैं। लंबे समय से ऐसा होता आ रहा है जब ग्लैमर वर्ल्ड में कई एक्ट्रैस इस दलदल में फंसी पाई जाती है।

नई दिल्ली: फिल्मी अभिनेत्रियों के देह व्यापार से जुड़े मामले कई बार हमारे सामने आ चुके हैं। लंबे समय से ऐसा होता आ रहा है जब ग्लैमर वर्ल्ड में कई एक्ट्रैस इस दलदल में फंसी पाई जाती है।
 
आज हम आपको बताने जा रहे है उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में जो इन मामलों में फंस चुकी हैं-
 
1.श्वेता बसु प्रसाद: श्वेता की 2002 में आई फिल्म मकड़ी में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था।
 
2. शर्लिन चोपड़ा: प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट कर चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने 2 साल पहले अपने एक ट्वीट से सनसनी पैदा कर दी थी। उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि वह पहले पैसों के लिए सेक्स किया करती थीं लेकिन अब उन्होंने यह काम छोड़ दिया है।
 
3. ऐश अंसारी: तमिल फिल्मों की अभिनेत्री ऐश अंसारी को जोधपुर पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया। नवंबर 2013 में ऐश अंसारी को उसके तीन पुरुष साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया। 
 
4. भुवनेश्वरी: तमिल फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री भुवनेश्वरी को वेश्यावृत्ति के आरोप में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
 
5. मिष्टी मुखर्जी: बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री मिष्टी को मुंबई पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब छापा मारा तो मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में थीं। 
 
6.  यमुना: कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री यमुना को 2011 में बंगलौर में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अभिनेत्री यमुना के ग्राहक मुंबई और दिल्ली जैसे बड़े शहरों से कन्नड़ के फाइव स्टार होटल में आते थे। 
 
7. सायरा बानो: तेलुगू फिल्म अभिनेत्री सायरा बानो और ज्योति को एक सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हैदराबाद पुलिस ने 2010 में स्प्रिंग स्वर्ग अपार्टमेंट में इस रैकेट का भंडाफोड़ किया।
 
8. श्रावणी: तेलुगु धारावाहिक ‘हिमाबिंदु’ और ‘लाया’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रावणी को अक्टूबर 2013 में एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट में मधापुर में रंगे हाथों पकड़ा था। 
 
9. किन्नरा: दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री किन्नरा के सेक्स कारोबार का खुलासा एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में किया गया।
 
10. सनी लियोन: सनी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है वह आज बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी है। लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले सनी भी देह व्यापार के कारोबार में शामिल थीं। 
:

Prostitutionbollywoodactress

loading...