main page

सलमान करेंगे 'प्रेम रतन धन पायो' की एडिटिंग?

Updated 28 August, 2015 01:38:43 PM

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो ’की एडिटिंग करना चाहते है।

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो ’की एडिटिंग करना चाहते है। सलमान खान इन दिनों सूरज बडज़ात्या के निर्देशन में बन रही फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में काम कर रहे है। इस फिल्म में सलमान की दोहरी भूमिका है। सलमान खान की इच्छा है कि 'प्रेम रतन धन पायो' की एडिटिंग के दौरान वह भी बैठे। 

कहा जा रहा है कि सलमान इस फैमिली ड्रामा फिल्म की एडिटिंग अपनी निगरानी में कराना चाहते हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म से 150 मिनट के फुटेज हटाए गए थे। सभी का फीडबैक सकारात्मक ही था लेकिन सलमान का कहना था कि फाइनल एडिट में वह भी हिस्सा लेना चाहते हैं। 15 दिन का शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू होगा।

सलमान इससे पहले हीरो की एडिटिंग में हिस्सा ले चुके हैं। सलमान को इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा समय हो चुका है। उन्हें खासा अनुभव है। यही कारण था कि उन्होंने हीरो की एडिटिंग में हिस्सा लिया। अब प्रेम रतन धन पायो में भी शामिल होंगे। दूसरे अभिनेताओं की तरह सलमान भी कुछ सुझाव मात्र देते हैं।   उल्लेखनीय है कि प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान के अलावा सोनम कपूर नील नितीन मुकेश अरमान कोहली स्वरा भास्कर और अनुपम खेर ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म इस वर्ष दीपावली के अवसर पर प्रदर्शित होगी।  

:

Prem Ratan Dhan PayoSalman KhanSoorja BarjatyaHeroeditingBajrangi Bhaijaan

loading...