main page

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा घूमने वाली हीरोइन हैं नरगिस फाखरी

Updated 29 August, 2015 05:02:57 PM

लीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नरगिस फाखरी सबसे ज्यादा घूमने वाली अभिनेत्री है। वर्ष 2011 में प्रदर्शित फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली नरगिस

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नरगिस फाखरी सबसे ज्यादा घूमने वाली अभिनेत्री है।  वर्ष 2011 में प्रदर्शित फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली नरगिस हाल ही में शूटिंग से मिले ब्रेक का टर्की में लुत उठा रही है। कुछ दिनों से वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिस्ट्री प्लेस की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘‘पता किजिए मैं कहा पर हूं’’।

उन्होंने जगह का नाम नहीं बताया।  नरगिस ने एक और फोटो शेयर की जिसमें वह बस में है, तब उन्होंने उस जगह के बारें में बताया कि वह इतने दिनों से टर्की में थीं। टर्की से पहले वह केन्या होकर आई थीं, जहां उन्हें सूडान नाम के राइनो की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। न्यूकाीलैंड उन्हें इतना पसंद है कि वहां किंादगीभर के लिए बसना चाहती हैं। बुडापेस्ट उन्हें पसंद नहीं है। कुछ समय पहले नरगिस थाईलैंड गई थीं। नरगिस सफर के दौरान पासपोर्ट, पानी की बोतल और हाइड्रेटिंग स्किन क्रीम हमेशा अपने साथ रखती हैं। नरगिस अपनी ज्यादातर शॉपिंग न्यूयॉर्क और डेनमार्क में करती हैं।

:

Nargis Fakhriactressroam

loading...