main page

see pix: आंखें भी खा जाएंगी धोखा जब देखेंगे आप ऐसी तस्वीरें

Updated 30 August, 2015 04:44:46 PM

हमारे जीवन में 'समय' का बहुत महत्व होता है। किसी काम को परफेक्ट बनाने के लिए उसे सही समय पर करना बहुत जरूरी है।

मुंबई : हमारे जीवन में 'समय' का बहुत महत्व होता है। किसी काम को परफेक्ट बनाने के लिए उसे सही समय पर करना बहुत जरूरी है। बात करें फोटोग्राफी की तो इसमें तो टाइमिंग बेहद अहम होती है। परफेक्ट टाइमिंग से आप परफेक्ट पिक्चर ले सकते हैं और अगर एक सेकंड आगे पीछे हो जाए तो फोटो का एंगल ही बिगड़ जाता है। आज कुछ ऐसी ही बेहतरीन और फनी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। इनमें से कुछ फनी हैं तो कुछ अजीब...

इन तस्वीरों को देखने के बाद आपककी आंखें धोखा जरूर खाएंगी लेकिन लड़की की बैठने की परफेक्ट टाइमिंग है। यह फोटो काफी फनी है। तो इसी तरह बाकी की सभी फोटो का कुछ-न कुछ अर्थ है जिसे फोटो क्लिक करने के बाद फनी नज़रिए दे देखा जा रहा हैं।  ये सभी तस्वीरें काफी फनी हैं। 

सोचिए अगर यह तस्वीरें क्लिक नहीं हुई होती तो आपके चेहरे पर मुस्कान कैसे आती तो इसलिए अगली बार जो कहीं आप कोई बेहतरीन और फनी तस्वीर देखें तो उस गुमनाम फ़ोटोग्राफ़र की टाइमिंग और स्किल को धन्यवाद देना न भूलें जिसने आपके चेहरे पर मुस्कान लाने में मदद की। प्लीज कमेंट करके बताइए कि आपको यह तस्वीरें समझने में कितना समय लगा और आपके चेहरे पर मुस्कान कैसे आई?

:

perfect timingfunny picturespeoplegirlmad peoplecomedy

loading...