main page

हॉट एंड सैक्सी पूनम पांडे को मिली ऑफर्स की भरमार

Updated 31 August, 2015 12:50:16 PM

फिल्म 'मालिनी एंड कंपनी' से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली हॉट एक्ट्रैस पूनम पांडे के पास साउथ फिल्म इंडस्ट्री से

मुंबई : फिल्म 'मालिनी एंड कंपनी' से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली हॉट एक्ट्रैस पूनम पांडे के पास साउथ फिल्म इंडस्ट्री से ऑफर की भरमार लग गई है। 

पूनम की 'मालिनी एंड कंपनी' इस शुक्रवार को रिलीज हुई थी। हालांकि आलोचकों ने फिल्म को नकार दिया है लेकिन इसके बावजूद पूनम अपनी सैक्सी अदाओं से साउथ फिल्म इंडस्ट्री का ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब रही हैं।

हैदराबाद में फिल्म को प्रमोट करने पहुंची पूनम ने कहा कि वो उन्हें मिल रहे ऑफर्स से बेहद उत्साहित हैं। पूनम ने कहा, 'अगर मुझे अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो मैं और ज्यादा प्रोजेक्ट्स करना चाहूंगी। कंटेंट के मामले में साउथ फिल्म इंडस्ट्री मालामाल है और मैं यहां ज्यादा से ज्यादा फिल्में करना चाहूंगी। हालांकि मैंने अभी तक कोई फिल्म फाइनल नहीं की है लेकिन मैं स्क्रिप्ट सुनने के लिए निर्देशकों से मिल रही हूं लेकिन मैं जल्द ही उस फिल्म को फाइनल करूंगी जो मुझे उत्साहित करेगी।'

गौरतलब है कि पूनम ने फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल नहीं सकी थी लेकिन फिल्म में उनकी  सैक्सी अदाओं  दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। 

:

Poonam PandeyMalini and CoSouth IndustryNashaActressBollywood

loading...