main page

ऐश का भाई बनने के लिए रणदीप हुड्डा ने मांगी इतनी बड़ी रकम!

Updated 03 September, 2015 03:51:15 PM

बॉलीवुड के जाने-माने माने अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सरबजीत सिंह पर बन रही फिल्म में काम करने के लिये 11 करोड़ रुपए की मांग की है।

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने माने अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सरबजीत सिंह पर बन रही फिल्म में काम करने के लिये 11 करोड़ रुपए की मांग की है। 

प्रियंका चोपड़ा को लेकर मेरीकॉम बना चुके उमंग कुमार अब सरबजीत सिंह के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे है । पहले से ही सरबजीत पर बनने वाली बायोपिक की कास्ट और क्रू में बदलाव जारी है। पहले हंसल मेहता ने अपने हाथ खींचे। इसके बाद कंगना रनौत ने अपना नाम वापस लिया। अब इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हुड्डा साथ काम करने वाले हैं।  

 

चर्चा है कि रणदीप ने भी जो कीमत मांगी है, उसे सुनने के बाद मेकर्स एक बार फिर से फिल्म के लिए एक्टर तलाश रहे हैं। फिल्म में रणदीप सरबजीत जबकि ऐश्वर्या राय सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर की भूमिका निभाती नजर आयेंगी ।  बताया जाता है कि प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर काम किया जा रहा है । शुरूआत में रणदीप ने काम करने में सहमति जताई थी लेकिन अब उन्होंने बड़े अमाउंट की मांग की है। ऐसे में मेकर्स ने दूसरे विकल्पों पर विचार करना शुरू  किया है। 

रणदीप ने फिल्म के लिए करंट मार्केट डिमांड को देखते हुए 11 करोड़ रुपए की मांग कर दी है लेकिन मेकर्स अभी भी उनके साथ बातचीत कर रहे हैं।  उल्लेखनीय है कि दलबीर कौर ने अपने भाई सरबजीत को पाकिस्तान की जेल से छुड़ाने के लिए संघर्ष किया था । सरबजीत सिंह पाकिस्तान के जेल में 22 वर्ष तक बंद थे और दो वर्ष पूर्व उनकी मौत हो गयी थी । चर्चा है कि फिल्म सरबजीत में अमिताभ बच्चन उस पाकिस्तानी वकील का किरदार निभा सकते है, जिसने सरबजीत का केस लड़ा था।  

 
:

sarjeet11 crocerolerandeep hoada

loading...