main page

इस दिन टूट जाएगा मलाइका-अरबाज का रिश्ता,  तलाक की तारीख का हुआ खुलासा

Updated 01 December, 2016 12:03:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा अौर अरबाज खान झगड़ा सबके सामने अा रहा है। दोनों मार्च से अलग रह रहे हैं। फाइली अब दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दर्ज कर दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा अौर अरबाज खान झगड़ा सबके सामने अा रहा है। दोनों मार्च से अलग रह रहे हैं। फाइली अब दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दर्ज कर दी है। इसी मामले की सुनवाई के लिए दोनों कोर्ट में पेश हुए थे।

लेकिन वहां कोई सुलह की बात नहीं बन पाई है। साथ ही इस बात का खुलासा भी हो गया हैं कि मलाइका अरोड़ा खान और पति अरबाज खान का तलाक 2017 के मई तक हो जाएगा।

खबरों के मुताबिक, जब दोनों कोर्ट से बाहर निकले तो अरबाज ने मलाइका को अपनी कार में बैठने का ऑफर दिया, जिसे मलाइका ने ठुकरा दिया। इसके बाद दोनों अपनी-अपनी कार में बैठकर चले गए। इस दौरान दोनों ने मीडिया से बात करने से भी इनकार कर दिया।

पिछले हफ्ते दोनों ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए केस फाइल किया था। दोनों अपने-अपने वकीलों के साथ वहां पहुंचे थे। मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के बीच तलाक के बारे में एक और सच सामने आया है। इस कपल की 18 साल की शादी टूटने की वजह अरबाज खान का असफल करियर बताया जा रहा है।
 

:

malaika aroraarbaaz khandivorced

loading...