main page

सलमान खान के घर के सामने टॉयलेट कर जाते हैं लोग

Updated 02 December, 2016 06:01:04 PM

एक्टर सलमान खान एक अनूठे कैंपेन का चेहरा बन गए हैं।

मुंबई: एक्टर सलमान खान एक अनूठे कैंपेन का चेहरा बन गए हैं। हाल ही में सलमान खुले में टॉयलेट जाने वालों को ऐसा न करने की सलाह देते नज़र आएंगे। बीएमसी ने उनसे इस बारे में चलाए जा रहे अवेयरमेस कैंपेन का चेहरा बनने की अपील की थी, जिसे सलमान खान ने स्वीकार कर लिया है। सलमान ने ये वादा भी किया कि वे ‘बीइंग ह्यूमन’ की ओर से बीएमसी को 5 मोबाइल टॉयलेट देंगे, जिन्हें बैंड स्टैंड में अलग-अलग जगह लगाया जाएगा।

अापको बता दें कि सलमान के इस कैंपेन से जुड़ने की वजह भी इंट्रेस्टिंग है। दरअसल, सलमान ने बीएमसी से शिकायत की थी कि कुछ लोग हर दिन सुबह के समय बैंड स्टैंड स्थित उनके घर के सामने मैदान में टॉयलेट कर जाते हैं। इसकी वजह से आसपास के इलाके में प्रदूषण बढ़ रहा है, वहीं स्वास्थ्य के लिहाज से भी ये ठीक नहीं है। 

पर्यटक बैंड स्टैंड घूमने आते हैं, उन्हें भी असुविधा का सामना करना पड़ता है। सलमान ने बीएमसी से निवेदन किया था कि इस पर रोक लगाएं। इसके बाद बीएमसी अधिकारियों ने उन्हें बताया कि इस दिशा में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने सलमान से अपील की अगर आप कैंपेन से जुड़ जाएं तो लोग अधिक जागरूक होंगे।

:

salman khantoiletbmc

loading...