main page

बिग बी को पीछे छोड़ कपिल ने किया गूगल पर राज

Updated 03 December, 2016 11:44:24 AM

बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा की इन दिनों चांदी ही चांदी है। टीवी के बाद कपिल फिल्मों में काम कर रहे हैं और इसके बाद कपिल गूगल पर भी राज कर रहे हैं। दरअसल, याहू इंडिया ने गूगल पर सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा की इन दिनों चांदी ही चांदी है। टीवी के बाद कपिल फिल्मों में काम कर रहे हैं और इसके बाद कपिल गूगल पर भी राज कर रहे हैं। दरअसल, याहू इंडिया ने गूगल पर सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले सिलेब्स की लिस्ट निकाली है, जिसमें कपिल दूसरे नंबर पर हैं।

लिस्ट में सलमान खान को पहला स्थान मिला है। वहीं कपिल शर्मा सभी सिलेब्स को पीछे छोड़ते हुए दूसरे नंबर पर अपना कब्जा जमाने में सफल साबित हुए हैं। कपिल के बाद अमिताभ बच्चन , शाहरुख खान और आमिर खान का नंबर आता है। कपिल ने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज 3' से की थी।उन्होंने शो को जीता भी था और वहीं से टीवी इंडस्ट्री में उनके सुनहरे सफर की शुरुआत हो गई थी।

कपिल ने अभी तक 'उस्तादों का उस्ताद', 'कॉमेडी सर्कस', 'स्टार या रॉकस्टार' जैसे शोज किए हैं। 2013 में उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की शुरुआत की। 2015 में उन्होंने 'किस किसको प्यार' करूं से बॉलीवुड में एंट्री भी मारी।
 

:

kapil sharmamale celebyahooGoogle

loading...