main page

BB10: घर से बाहर हुई नितिभा, मनवीर के साथ बढ़ रही थीं नजदीकियां

Updated 15 January, 2017 02:59:24 PM

बिग बॉस 10 में होने वाला वीकेंड एलिमिनेशन हो ...

मुंबई- बिग बॉस 10 में होने वाला वीकेंड एलिमिनेशन हो गया है। खबरों की मानें तो दिल्ली की और बिग बॉस की घर में आम कंटेस्टेंट के हैसियत से रहने वाली कंटेस्टेंट नितिभा कौल शो से बाहर हो गई हैं। 'बिग बॉस' से बाहर आने के बाद नितिभा ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, "बिग बॉस के घर में मेरी जर्नी अमेजिंग और एडवेंचर्स रही। शो की ओर से मिला प्यार और सपोर्ट हमेशा मुझे याद रहेगा। 13 सप्ताह तक मैंने सरवाइव किया। इसका मतलब है कि ऑडियंस को मुझमें कुछ तो एंटरटेनिंग दिखा होगा।" 

नितिभा ने आगे कहा, "मैंने बिग बॉस के घर में कपड़े धोना, खाना बनाना और दूसरे घरेलू काम तो सीखे ही, साथ ही ह्यूमन नेचर और लाइफ के बारे में कई बातें सीखने को मिलीं। वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान की सलाह ने मेरी जिंदगी बदल दी।"

दिल्ली की रहने वाली नितिभा 23 साल की हैं। नितिभा ने कहा, "मैं मनवीर को जीतते देखना चाहती हूं। वे बहुत अच्छे इंसान हैं। उन्होंने गेम में अपनी जान झोंक दी है।" बता दें कि 'बिग बॉस' के घर में नितिभा और मनवीर की नजदीकियां खूब चर्चा में रहीं।

नितिभा का इतने दिनों तक बिग बॉस के घर में रह सकती हैं, यह बात ज्यादा चौंकाती है। अब इस शो में मनवीर गुज्जर, मनु पंजाबी, रोहन मेहरा, लोपामुद्रा राउत, मोनालिसा, और बानी जे समेत छह कंटेस्टेंट बचे हैं। 

:

Nitibha KaulBigg Boss 10Salman Khan

loading...